Bhopal News: जैन मंंदिर में पुजारी के बेटे ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: मनोचिकित्सक के यहां चल रहा था इलाज, पीएम के लिए भेजा शव

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज पिपलानी इलाके से मिल रही है। यहां जैन मंदिर के स्टाफ क्वार्टर में एक पुजारी के बेटे ने फांसी लगा ली है। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि प्राथमिक जांच में पता चला है कि उसका मनोचिकित्सक से इलाज चल रहा था।

पिता ने दी थी सूचना

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 4 अगस्त की दोपहर लगभग 1 बजे बसंत कुमार ने बेटे अनिल जैन (Anil jain) उम्र 30 साल के मृत्यु की सूचना दी थी। घटना जैन मंदिर परिसर स्थित स्टाफ क्वार्टर में हुई थी। जिस पर पुलिस ने मर्ग 46/21 दर्ज कर जांच शुरु की। पुलिस ने बताया कि अनिल जैन की लाश फांसी के फंदे पर लटकी (Anil Jain Hanging) मिली थी। जांच अधिकारी एएसआई राजेश तिवारी (ASI Rajesh Tiwari) के अनुसार पिता बसंत कुमार मंदिर की देखरेख करते हैं। बसंत कुमार का मनोचिकित्सक डॉक्टर आरएन साहू (Psychiatrist Dr RN Sahu) के यहां इलाज चल रहा था। घटना के वक्त बेटा अकेला था। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Lock Down Effect: घर में बैठे—बैठे मनोरोगियों को सर्वाधिक खतरा
Don`t copy text!