Bhopal News: पहले अपहरण अब फोन पर धमकी

Share

Bhopal News: बाबडिया कला की करोड़ों रुपए की जमीन पर माफिया की नजर, किसान को किया जा रहा परेशान

Bhopal News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शाहपुरा इलाके से मिल रही है। यहां एक किसान की एक एकड़ से अधिक जमीन पर माफियाओं की नजर है। इस जमीन को बेचने के लिए माफिया दबाव (Bhopal Blackmailing Case) बना रहा है। जिस किसान की जमीन है उसको अगवा भी किया गया था। अब उसको फोन पर जान से मारने (Bhopal Crime News) की धमकी दी जा रही है।

जमीन हथियाने माफिया का दबाव

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार 4 अगस्त की दोपहर लगभग साढ़े तीन ब​जे धारा 506/507 (धमकी और फोन पर धमकाने) का केस दर्ज किया गया है। घटना बाबडिया कला इलाके की है। जिसमें शिकायत किसान सुनील कुशवाह (Sunil Kushwaha) ने दर्ज कराई है। उन्होंने द क्राइम इंफो (thecrimeinfo.com) से बातचीत में बताया कि बाबडिया कला में उसकी एक एकड़ से अधिक जमीन है। इस जमीन को संतोष सिंह (Santosh Singh) के नाम पर करने की धमकी मिल रही है। उसको इसी जमीन को लेकर अपहरण भी किया गया था। राहुल धाकड़ ने पहले दोस्ती की थी। फिर वहां पार्टी के बहाने बुलाकर बंधक बना लिया था। इसी केस से जुड़ा यह ताजा प्रकरण है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: जहरीले कीड़े की वजह से हुई युवती की मौत
Don`t copy text!