Bhopal News: केस दर्ज कराने के बाद वापस लेने की धमकी

Share

Bhopal News: ससुर और आरोपी​ पति के खिलाफ फिर नई एफआईआर हुई दर्ज

Bhopal News
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) महिला घरेलू हिंसा से जुड़ी है। यह मामले कोहेफिजा और अवधपुरी थाना क्षेत्र के है। दोनों मामलों में में पीड़िताओं ने केस दर्ज करा रखा है। उन्हीं केस को लेकर महिलाओं के साथ दोबारा अभद्रता करते हुए धमकाया गया। पुलिस ने फिर नए मुकदमे दर्ज कर लिए हैं। एक मामले में आरोपी पति और उसका दोस्त है। जबकि दूसरे मामले में आरोपी केवल ससुर है।

दोस्त भी फंसा

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार 3 जून को रात साढ़े आठ बजे धारा 195ए/506/34 के तहत केस दर्ज किया है। शिकायत 29 वर्षीय जेनुर्रहमान ने दर्ज कराई है। उसने पुलिस से की गई शिकायत में आरोपी पति इमामुर्रहमान (Imamurrahman) और उसके दोस्त को आरोपी बताया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता का मायका कोहेफिजा इलाके में हैं। शादी को लगभग 8—10 साल हो चुके हैं। कुछ महीने पहले पीड़िता ने शाहजहांनाबाद थाने में दहेज अधिनियम का केस दर्ज कराया है। यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

कई मामले पहले भी दर्ज

Bhopal News
अवधपुरी थाना, भोपाल -फाइल फोटो

आरोपी पति और उसका दोस्त उसी केस को वापस लेने के लिए बोलकर वह धमका रहा था। मामले की जांच एएसआई दुर्गा प्रसाद वर्मा कर रहे हैं। इधर, अवधपुरी थाना पुलिस के अनुसार क्रिस्टल आइडल सिटी निवासी रेखा नाहर पति हर्ष नाहर उम्र 28 साल की शिकायत पर धारा 294/323/506/ का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी ससुर महेन्द्र नाहर (Mahendra Nahar) है। पीड़िता ने कुछ समय पहले पति समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इसी बात को लेकर वे नाराज चल रहे थे।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: कोरोना से बचाने चुनाव कराने की मांग
Don`t copy text!