Bhopal Suspicious Death: प्रसव के दौरान बच्ची के बाद मां ने तोड़ा दम

Share

Bhopal Suspicious Death: जेपी अस्पताल की घटना, पीएम रिपोर्ट में बताया सामान्य अवस्था

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। प्रसव के दौरान एक महिला की मौत (Bhopal Suspicious Death) हो गई। उसने प्री मैच्योर बच्ची को जन्म दिया था। वह बच्ची भी मृत हालत में जन्मी थी। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने दोनों मौत के मामले में मर्ग कायम किया है। शार्ट पीएम रिपोर्ट में इस मौत को प्रसव (Bhopal Pregnant Woman Death Case ) के दौरान हुई अवस्था को माना गया है। इसमें डॉक्टरों की लापरवाही न होने की तरफ इशारा किया गया है।

परिवार ने भी नहीं जताया शक

घटना जय प्रकाश अस्पताल (Bhopal JP Hospital) में 20 अगस्त की रात लगभग 11 बजे मौत हुई थी। जिसकी खबर अस्पताल से 21 अगस्त की सुबह लगभग 8 बजे मौत की जानकारी दी गई। महिला की पहचान नैना  पति प्रमोद उम्र 29 साल के रुप में हुई। नैना (Naina) शाहपुरा स्थित इंद्रा नगर इलाके में रहती थी। पति रिलायंस कंपनी में नौकरी करता है। नैना की मौत (Naina Death Case) से पहले उसने मृत बच्ची को जन्म दिया था। मृत बच्ची की मौत के मामले में पुलिस ने अलग से मर्ग दर्ज किया है।

पीएम में क्लीनचिट

जेपी अस्पताल (JP Hospital News) में नैना को 16 अगस्त को भर्ती कराया गया था। उसको बीपी की बीमारी भी थी। नैना की मौत के पहले पुलिस ने उसकी बच्ची की मौत के मामले में मर्ग कायम किया था। हबीबगंज थाना प्रभारी राकेश श्रीवास्तव (Rakesh Shrivastava) ने बताया कि शॉर्ट पीएम में नेचुरल डै​थ का कारण बताया जा रहा है। बच्ची प्री मैच्योर थी वहीं मां की मौत डिलीवरी के दौरान उत्पन्न हुए बाधा की वजह से हुई है। परिवार ने भी किसी तरह का शक नहीं जताया है।

यह भी पढ़ें:   Covid Medical Bulletin: भोपाल में पांच मरीज मिले, दो की पुष्टि हुई

यह भी पढ़ें: कोरोना काल के दौरान एक साथ दो प्रसूताओं की मौत से भी मचा था सरकारी सिस्टम में हड़कंप

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!