जेपी केे बाद आरडी गार्गी अस्पताल में बड़ा बवाल

Share

RD Gardi News: डॉक्टर और पुलिस के बीच हुई हाथापाई, आरक्षक जख्मी

RD Gardi News
आरडी गार्डी कॉलेज साभार

उज्जैन। मध्य प्रदेश (RD Gardi News) की राजधानी भोपाल के जेपी अस्पताल के बाद अब उज्जैन के आरडी गार्डी अस्पताल से विवाद की सूचना आ रही है। यहां जूनियर डॉक्टरों ने मिलकर पुलिस पर हमला कर​ दिया। हमले में एक आरक्षक जख्मी हुआ है। यह जानकारी मिलने के बाद अस्पताल में भारी पुलिस बल पहुंच गया था।

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

बताया जाता है कि आरडी गार्डी अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों का वहां भर्ती एक मरीज के साथ विवाद हो गया था। खबर है कि जूडा ने परिजनों से मारपीट की। जिसकी सूचना मिलने पर वहां चिमनगंज थाने से सिपाही आशुतोष नागर (Ashutosh Nagar) पहुंचा। उसके साथ भी जूडा ने झूमाझटकी कर दी। मामले ने तूल पकड़ लिया और विवाद जूडा और पुलिस का बन गया। यहां जूडा ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाकर हंगामा किया। इस हंगामे के चलते आरडी गार्डी अस्पताल में काफी देर तक मरीजों की चिकित्सीय जांच प्रभावित रही। प्रशासन के अफसर भी वस्तुस्थिति जानने और विवाद का पता लगाने के लिए पहुंच गए थे। उल्लेखनीय है कि भोपाल के जेपी अस्पताल, जबलपुर गैलेक्सी अस्पताल के बाद अब आरडी गार्डी अस्पताल से हंगामे की सूचना ने सरकार के लिए मुश्किल के संकेतों की तरफ इशारा करना शुरु कर दिया है।

यह भी पढ़ें: पुलिस मारती नहीं खिलाती भी है कैसे, यह जानने के लिए क्लिक कीजिए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Dhar Goat Robbery: चरवाहे को बांधकर उसकी दर्जनों बकरियां ले गए बदमाश
Don`t copy text!