Bhopal Cop News: कर्फ्यू में बाहर निकलने की वजह पूछ ली, कांस्टेबल से झूम गया

Share

Bhopal Cop News: दोनों आरोपी एसएएफ जवान के बेटे, तलाश शुरू

Bhopal Cop News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Cop News) में कर्फ्यू रात नौ बजे से सुबह छह बजे तक रहता है। इस दौरान घुम रहे व्यक्तियों को वापस भेजा जाता है। अरेरा हिल्स में एक कांस्टेबल को दो युवकों से यह पूछना महंगा पड़ गया। आरोपियों ने हमला कर दिया। पुलिस ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया है।

ऐसे हुई आरोपी की पहचान

अरेरा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार सिपाही मोहम्मद जावेद (Constable Mohhmmed Javed) कर्फ्यू ड्यूटी पर कंट्रोल रुम के सामने तैनात थे। रात साढ़े दस बजे एक बाइक पर दो युवक दिखे। आरक्षक ने रोककर उनसे वजह पूछ ली। दोनों को वापस घर जाने के लिए बोला गया। यह बोलने पर आरोपी भड़क गए और मारपीट करने लगे। बाइक नंबर की मदद से आरोपियों की पहचान हुई। आरोपियों की पहचान साजिद खान (Sajid Khan) व उमेर के रुप में हुई है। एक आरोपी सीआई कॉलोनी जहांगीराबाद में रहता है। जबकि दूसरा सातवीं बटालियन (Bhopal SAF News) में रहता है। दोनों के पिता एसएएफ सातवीं बटालियन में पदस्थ हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: नौकरी छूटने पर पत्नी पर उतारता था खीझ
Don`t copy text!