Bhopal Suspicious Death: एक महीने पहले मिला नवजात, अब जाकर हुई मर्ग कायमी

Share

Bhopal Suspicious Death: पन्नी में लिपटा मिला था शव, पुलिस करेगी नए सिरे से जांच

Bhopal Suspicious Death
File Image Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) के कोहेफिजा इलाके में एक महीने पहले एक नवजात शिशु का शव पुलिस को मिला था। जिसकी अब जाकर पुलिस मर्ग कायमी कर रही हैं। शव पन्नी में लिपटा मिला था। जिसके संबंध में पुलिस नए सिरे से जांच करने का दावा कर रही है। इधर, पांच से छह महीने का एक और क्षत विक्षत हालत में नवजात मृत अवस्था में मिला है। जिसकी शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

दो दिन का था नवजात

कोहेफिजा थाना पुलिस ने बताया 20 फरवरी सुबह साढ़े आठ बजे विजय नगर लालघाटी पार्किंग में एक मर्ग की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी एएसआई राधेलाल ने बताया शव नवजात शिशु का था। नवजात मात्र दो दिन का था। जिसे सफेद पन्नी में किसी अज्ञात व्यक्ति ने फेंका था। उसके पेट में खरोंच के निशान मिले थे। शव पीएम के बाद दफना दिया गया था। इधर, अरेरा हिल्स थाना पुलिस को भीम नगर इलाके में गुरूवार—शुक्रवार की दरमियानी रात करीब तीन बजे नवजात का श​व मिला है। जांच अधिकारी एएसआई राजेंद्र केन (ASI Rajendra Ken) ने बताया शव करीब पांच से छह महीने के बच्चे का है।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: घंटों क्लीनिक से चुन—चुनकर माल बटोरता रहा चोर
Don`t copy text!