Bhopal Murder News: पीएम रिपोर्ट के बाद मानना पड़ा हत्या हुई

Share

Bhopal Murder News: दो दिन पहले हुई मौत को हार्ट अटैक बता रही पुलिस अब बैकफुट पर आई

Bhopal Murder News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Murder News) में गुरुवार रात एक व्यक्ति की पिटाई की गई थी। यह हमला उसके फूफा और अन्य रिश्तेदारों ने किया था। जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई। इस बात की जानकारी पुलिस को भी दी गई थी। लेकिन, पुलिस हत्या की बात को मानने से ही इंकार करती रही। अब पीएम रिपोर्ट जब सामने आई तो पुलिस बैकफुट पर आ गई है।

इसलिए हुआ था विवाद

पुलिस के अनुसार 32 वर्षीय रामबाबू (Rambabu Sen) बरखेड़ी में रहता था। गुरुवार रात उसका रतन कॉलोनी में विवाद हुआ था। यह विवाद खाली दुकान को लेकर उसके परिवार के लोगों से हुआ था। इसके बाद रामबाबू के सीने में दर्द हुआ था। परिजन एलबीएस अस्पताल (LBS Hospital) लेकर पहुंचे थे। जहां उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में निशातपुरा पुलिस शुरुआत से ही हार्ट अटैक का मामला बता रही थी। शार्ट पीएम रिपोर्ट आई तो पता चला कि मारपीट की ही वजह से उसकी मौत हुई है। रामबाबू के साथ उसके मामा देवेंद्र सेन (Devendra Sen) और उनके दोस्त अमर (Amar) ने मारपीट की थी। परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों पर हत्या (Bhopal Murder News) का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: मजदूर समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!