Bhopal News: पीएचक्यू में तैनात महिला अफसर के मकान में चोरों का धावा

Share

Bhopal News: पड़ोसी पुलिस अफसर के मकान में लगा था सेंट्रल लॉक, इसलिए बच गया उनका मकान

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पुलिस मुख्यालय में तैनात एक महिला अधिकारी के सूने मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया। चोरों ने उनके पड़ोस में रहने वाले दूसरे पुलिस अफसर के मकान को भी निशाना बनाना चाहा। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की है। चोर सोने के जेवरात ले गए हैं।

यह सामान गया चोरी

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 14 नवंबर की रात लगभग सवा नौ बजे 558/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत 39 वर्षीय निशा गोहिया (Nisha Gohiya) ने दर्ज कराई है। निशा गोहिया पुलिस मुख्यालय में सहायक उपनिरीक्षक है। वे चयन शाखा में तैनात हैं। सूत्रों के अनुसार वे निजी काम से गांव गई हुई थी। इस दौरान मौका पाकर चोर उनके मकान में घुसकर वहां रखा कीमती सामान सोने की बाली, नथ और लौंग लेकर फरार हो गए। पुलिस चोरी गए माल की कीमत लगभग 12000 रूपए बताई है। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही है। दरअसल, चोरों ने पुलिस विभाग के सरकारी मकान को निशाना बनाकर चुनौती दी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आंगनबाड़ी में चोरी की वारदात
Don`t copy text!