Bhopal Road Mishap: रेवेन्यू इंस्पेक्टर की दर्दनाक मौत

Share

यात्री बस के पिछले पहिए में आ गया था शरीर, बस जब्त

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। रेवेन्यू इंस्पेक्टर (Bhopal Revenue Inspector Death Case) की सड़क दुघर्टना में दर्दनाक मौत हो गई। घटना (Bhopal Road Mishap) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र की है। दुघर्टना के दौरान महिला अधिकारी ड्यूटी पर जा रही थी। यह दिल दहला देने वाली दुर्घटना शुक्रवार सुबह की है। जिस यात्री बस ने टक्कर मारी वह पुष्पक ट्रेवल्स (Pushpak Travails) की बस है। पुलिस ने बस को जब्त करके आरोपी चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर मौत (Bhopal Hindi News) होने का मामला दर्ज कर लिया है।

पिपलानी पुलिस ने द क्राईम इंफो डॉट कॉम www.thecrimeinfo.com को बताया कि 48 साल की शाइनी थॉमस (Sunny Thomas) पति जोसेफ थॉमस की सड़क दुघर्टना में मौत हो गई है। वह वृंदावन गार्डन अयोध्या रोड़ में रहती थी। सनी थॉमस राजस्व विभाग में रेवेन्यू इंस्पेक्टर थीं। वह रोज की तरह अपनी एक्टिवा से ड्यूटी आती—जाती थी। शुक्रवार सुबह करीब करीब 10 बजे रत्नागिरी पेट्रोल पंप के नजदीक पुष्पक ट्रेवल्स की यात्री बस ने गाड़ी को क्रॉस किया था। तभी अचानक बस चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलने के दौरान महिला को उसकी चपेट में ले लिया था। महिला बस के पिछले पहिए में आ गई थी। बस का पहिया महिला के शरीर से गुजर गया था। लोगों की मदद से 108 एम्बुलेंस को मौके पर बुलाकर उसको जेपी अस्पताल पहुंचाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। घटना के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करने के बाद बस को जब्त कर लिया है। वहीं उसके चालक की तलाश जारी है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: नाबालिग से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!