Bhopal Suspicious Death: आग से झुलसी नाबालिग की दो महीने बाद मौत

Share

Bhopal Suspicious Death: नाबालिग समेत तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Bhopal Suspicious Death
File Image

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) में तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गईं। एक घटना में आग से झुलसी नाबालिग ने दो महीनों से जिंदगी और मौत से संघर्ष करने के बाद दम तोड़ दिया। इधर, करंट से झुलसे व्यक्ति ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं कोहेफिजा इलाके में अज्ञात पुरूष की लाश मिली है। तीनों मामलों में पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिए हैं।

स्टोव्ह से झुलसी थी

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया की पीबीजीएम अस्पताल (PGBM Hospital) से सोमवार—मंगलवार की दरमियानी रात करीब ढ़ाई बजे मर्ग की सूचना मिली थी। जांच अधिकारी एएसआई इरशाद अंसारी (ASI Irshad Ansari) ने बताया मृतिका की पहचान पूजा केवट (Puja Kevat) पिता दीनदयाल केवट उम्र 17 साल के रूप में हुई थी। पूजा इंदिरा सहायता नगर की रहने वाली है। उसके पिता सब्जी मंड़ी में सब्जी की दुकान लगाते हैं। पूजा 23 जनवरी, 2021 को स्टोव्ह भभकने से जल गई थी। परिजनों ने उसे पहले ग्रीन सिटी अस्पताल में भर्ती कराया था। जांच अधिकारी ने बताया ग्रीन सिटी अस्पताल से उसे अपेक्स फिर वहां से हमीदिया फिर आखिरी में पीबीजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह करीब 70 से 80 प्रतिशत जल चुकी थी। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

पेंटर था व्यक्ति

Bhopal Suspicious Death
File Image

इधर, हमीदिया अस्पताल से बुधवार सुबह मर्ग की सूचना मिली थी। जांच अधिकारी हवलदार अखिलेश तिवारी (Akhilesh Tiwari) ने बताया मृतक की पहचान इमरान खान पिता सुल्तान उम्र 38 साल के रूप में हुई है। वह नारियलखेड़ा शारदा नगर का रहने वाला था। पेशे से वह पेंटर का काम करता था। उसे दो—तीन दिन पहले करंट लगा था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। गौतम नगर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। उधर, कोहेफिजा थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति का मर्ग कायम किया है। जिसकी पहचान अब तक नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: कभी इशारों में नचाता था अब इशारों में नाच रहा
Don`t copy text!