Rape Victim Molestation News:  शुक्र है समय रहते सीएसपी को पता चल गया, हो जाती फजीहत

Share

Rape Victim Molestation News: बलात्कार पीड़िता को बयान बदलने के लिए दबाव डाल रहा था आरोपी, पुलिस चाहती थी आरोपी आकर मुलाकात करे एक बार

Rape Victim Molestation News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Rape Victim Molestation News) से एक बलात्कार पीड़िता को गवाही बदलने के लिए दबाव देने का मामला सामने आया है। शिकायत करने के बावजूद पुलिस आरोपी को मोहलत दे रही थी। जब यह खबर सीएसपी को ​लगी तो पुलिस ने आनन—फानन में मुकदमा दर्ज कर लिया। घटना टीटी नगर इलाके की है।

प्रायवेट जॉब करती है पीड़िता

टीटी नगर थाना पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय युवती ने मंगलवार दोपहर साढ़े तीन बजे छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने धारा 354घ/507/194ए (छेड़छाड़, फोन पर अश्लील मैसेज भेजना और बयान बदलने का दबाव) बनाने का मामला दर्ज किया है। मामले में आरोपी विनोद गुर्जर उम्र 22 साल है। पीड़िता पंचशील नगर इलाके में रहती है। उसकी मुलाकात आरोपी से कुछ समय पूर्व हुई थी। आरोपी ने उसके साथ शादी का झांसा देखकर ज्यादती की थी। उस समय आरोपी उसे थाना मिसरोद इलाके में घुमाने के बहाने ले गया था। आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया तो युवती ने मिसरोद थाने में बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी थी। गिरफ्तारी के तीन—चार दिन बाद वह छूटकर बाहर आ गया था। जिसके बाद वह बलात्कार की एफआईआर में समझौता करने का दबाव पीड़िता पर बना रहा था।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News:  कागज के सर्टिफिकेट देकर करते थे फर्जीवाड़ा

ऐसे दर्ज हुई एफआईआर

Bhopal Molestation case
सां​केतिक चित्र

इस कारण पीड़िता परेशान चल रही थी। उसने टीटी नगर थाने पहुंचकर इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस सूत्रों ने बताया पीड़िता ने टीटी नगर थाने 12 मार्च को आवेदन दिया था। लेकिन, थाने में उसका आवेदन लेने से इंकार कर दिया। यहां तक की आरोपी को थाने से फोन करके बुलाया जा रहा था। पुलिस का कहना था कि वह एक बार पीड़िता से आमने—सामने बात कर ले। इस दौरान आरोपी विनोद गूर्जर (Vinod Gurjar) भोपाल से बाहर होने का बहाना बनाता रहा। इस बात की खबर टीटी नगर सीएसपी उमेश तिवारी (CSP Umesh Tiwari) को लगी। सूत्रों ने बताया फटकार के बाद थाने में एफआईआर दर्ज की गई।

Don`t copy text!