Bhopal Beach Of Trust: माल पटना पहुंचाने की बजाय हरियाणा भागा

Share

Bhopal Beach Of Trust: स्पीड पोस्ट से आई शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया गबन का मुकदमा

DSP Suicide News
Tha Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रातीबड़ इलाके में गबन का केस दर्ज हुआ (Bhopal Crime News) है। इस मामले का आरोपी मूवर्स एंड पैकेज कंपनी की फ्रेंचायजी लेने वाला व्यक्ति है। फिलहाल वह फरार (Bhopal 420 Case) है जिसके हरियाणा में होने की खबर पुलिस को मिली है। शिकायत एनजीओ में काम करने वाली युवती ने दर्ज (MP Cheating Case) कराई है।

ऐसे मिली थी शिकायत

Bhopal Beach Of Trust
बहरुपिए पर केन्द्रीत सांकेतिक चित्र

पुलिस को यह शिकायत स्पीड पोस्ट से मिली डाक से प्राप्त हुई थी। शिकायत स्वाति प्रियदर्शिनी पिता टीपी सिंह उम्र 45 साल ने दर्ज कराई है। वह पहले भोपाल में रातीबड़ इलाके में रहकर एनजीओ के लिए काम करती थी। उनका तबादला अहमदाबाद में हो गया था। इसलिए उन्हें वहां जाना पड़ा। वहां जाने से पहले उन्होंने अपना रातीबड़ के मकान में रखा सामान पटना पहुंचाया। इसके लिए उन्होंने इंटरनेट से मूवर्स पैकेज कंपनी का पता सर्च किया। जिसमें आरोपी बलजीत सिंह सोनी की जानकारी निकलकर सामने आई। सोनी की कंपनी मिसरोद इलाके में थी। लगभग चार लाख रुपए के फर्नीचर को पटना पहुंचाने के लिए पीड़िता ने 5200 रुपए का भुगतान भी किया था। लेकिन, आरोपी ने अब तक पटना में सामान नहीं पहुंचाया।

यह भी पढ़े : इस खूबसूरत हसीना के जाल में न जाने कितने फंसे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MCU Scam : पूर्व कुलपति कुठियाला से EOW के 5 अफसरों ने की 6 घंटे पूछताछ, 11 को फिर होना पड़ेगा हाजिर
Don`t copy text!