Habibganj GRP News: रानी कमलापति रेलवे स्टेशन में चोरी की दो वारदातें 

Share

Habibganj GRP News: जेब में रखे 50 हजार रुपए गायब, यूपी से बेटे को रकम देने आ रहे पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

Habibganj GRP News
Rani Kamlapati Station

भोपाल। राजधानी भोपाल का आधुनिक रेलवे स्टेशन रानी कमलापति को माना जाता है। इसे बंसल ग्रुप की मदद से पीपीपी मोड पर तैयार किया गया है। यहां सुरक्षा के नाम पर हजारों करोड़ों रुपए खर्च करके कैमरे लगाने का दावा किया गया है। इसके बावजूद यहां चोरियां थमने का नाम नहीं ले रही। स्टेशन में उत्तर प्रदेश से भोपाल (Habibganj GRP News) में रहने वाले बेटे को एक लाख रुपए देने आए पिता की जेब काट दी गई। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सीट पर मोबाइल रखकर गया था बाथरूम

रानी कमलापति रेलवे स्टेशन में स्थित हबीबगंज जीआरपी ने 27 जुलाई को 113/22 धारा 379 खुले स्थाने से चोरी का मामला दर्ज किया है। इस मामले की शिकायत उत्तर प्रदेश के ललितपुर निवासी अभय कुमार जैन (Akshay Kumar Jain) ने दर्ज कराई है। वे ललितपुर स्टेशन से रानी कमलापति स्टेशन (Rani Kamlapati Station) जाने के लिए 12722 दक्षिण एक्सप्रेस में सवार हुए थे। वे जनरल कोच में यात्रा कर रहे थे। उन्हें बेटे निकेत मोदी (Niket Modi) को एक लाख रुपए देने थे। उनकी जींस की जेब में 50—50 हजार रुपए की दो गड्डी थी। वे ट्रेन से उतरकर बाहर आने के लिए जब सबवे में पहुंचे तो उनकी जेब में रखी दो में से एक गड्डी गायब थी। इसी तरह हबीबगंज जीआरपी पुलिस ने 26 जुलाई को मोहम्मद सउद (Mohammed Saud) की शिकायत पर मोबाइल चोरी होने का मामला दर्ज किया है। यह वारदात 12405 गोंडवाना एक्सप्रेस में 26 जुलाई को हुई थी। पीड़िता होशंगाबाद से भोपाल की यात्रा कर रहा था। चोरी की वारदात बुधनी मिडघाट पर हुई थी। उस वक्त मोहम्मद सउद सीट पर मोबाइल रखकर बाथरूम चला गया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Habibganj GRP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime Case: शराब के नशे में युवती से मारपीट
Don`t copy text!