Bhopal News: मोती मस्जिद के गुंबद पर लगे सोने के कलश का एक हिस्सा चोरी

Share

Bhopal News: निगरानी के लिए तैनात चार चौकीदारों की नजरों से बचकर दिया वारदात को अंजाम

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपल। भोपाल शहर में स्थित 162 साल पुरानी मस्जिद में बने गुंबद पर लगे कलश का एक हिस्सा चोरी हो गया। इस घटना की एफआईआर तलैया (Bhopal News) थाना पुलिस ने दर्ज की है। मस्जिद में घुसकर चोरों ने उंचाई पर बने कलश का एक हिस्सा तोड़कर उसे निकाल लिया। मामले की तफ्तीश के लिए क्राइम ब्रांच की भी मदद थाना पुलिस ने ली है।

यह बोल रही पुलिस

तलैया थाना पुलिस के अनुसार 06 अक्टूबर की दोपहर लगभग दो बजे 294/22 धारा 379 खुले स्थान में चोरी का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत मोहम्मद लईक पिता मोहम्मद सादीन उम्र 50 साल ने दर्ज कराई है। मोहम्मद लईक (Mohammed laiq) मूलत: समसाबाद के रहने वाले हैं। वे मस्जिद में चौकीदारी का काम करते हैं। वह भोपाल में निशातपुरा थाना स्थित मुरली नगर में रहते हैं। घटना के समय उनके और उनके साथी सो रहे थे। उस समय कुछ आरोपियों ने मस्जिद में घुसकर गुंबद पर लगे कलश का एक टुकड़ा तोड़कर वहां से फरार हो गए। जिसके बाद चौकीदार मोहम्मद लईक ने साथियों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Live Murder : विहिप नेता रवि विश्वकर्मा की हत्या का वीडियो वायरल
Don`t copy text!