Bhopal Suspicious Death: भूत की वजह से गई नवजात की जान!

Share

Bhopal Suspicious Death: टंकी में मिली थी 31 दिन की बच्ची, परिजनों ने मां पर लगाए संगीन आरोप

Bhopal Suspicious Death
बच्ची किंजल जो टंकी में मृत मिली

भोपाल। पुलिस के सामने एक संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत (Bhopal Suspicious Death) की पहेली सामने आई है। यह मौत 31 दिन की बच्ची से जुड़ी है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। लाश पुलिस को पानी की 500 लीटर की टंकी में मिली है। घर में बच्ची की मां मौजूद (Bhopal Death Case) थी। परिजनों ने बच्ची की मां पर शक जताते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

एक साल पहले हुई थी शादी

खजूरी सड़क थाना पुलिस ने बताया सरिता मेवाड़ा पति सचिन मेवाड़ा निवासी ग्राम डेहरिया की रहने वाली है। दोनों की शादी 2019 में हुई थी। सचिन खेती किसानी करता है। इसी दौरान सरिता मेवाड़ा ने 31 दिन पहले एक बच्ची को जन्म दिया था। बच्ची का नाम किंजल (Kinjal Death Case) रखा था। खेत में सोयाबीन की फसल कट रही है। घर के सभी लोग फसल काटने खेत पर गए थे। घर पर किंजल और उसकी मां सरिता और जेठ का एक पांच साल का बच्चा था। तभी कुछ देर बाद सरिता खेत पर पहुंची और परिजनों को बताया कि किंजल घर में नहीं है। परिजन परेशान होकर घर में पहुंचे और बच्ची की तलाश शुरू की। यह खबर पूरे गांव में फैल गई थी।

खेल—खेल में पर्दा बना बच्चे की जान का दुशमन जाने क्यों

ऐसे मिली थी लाश

परिजनों और गांव के बाकी लोग उसकी तलाश कर रहे थे। उसका सोचना था की कहीं कोई जानवर तो बच्ची को उठाकर नहीं ले गया। घटना की खबर पुलिस को मिल गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के आस—पास तलाशी ली थी। वहीं कुछ अधिकारी घर में तलाश कर रहे थे। तभी अचानक ढ़ाई फीट उपर रखी पानी की नीले रंग की टंकी पर नजर पड़ी थी। जैसे ही सरिता के जेठ अशोक मेवाड़ा ने पुलिस की मौजूदगी में टंकी का ढक्कन खोला तो बच्ची उसमें मृत हालत में पड़ी थी।

यह भी पढ़ें:   MP Police Gossip: इंतजार के बाद आईजी को जब मिले दर्शन

गांव में फैली यह अफवाह

परिजनों ने बताया बच्ची को उस हाल में देखते ही लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। इस मामले में मां सरिता ने चुप्पी साध ली है। परिजन सरिता पर ही हत्या करने का आरोप लगा रहा है। वहीं पुलिस के सामने यह सवाल खड़ा है कि 31 दिन की बच्ची दो फीट उपर रखी टंकी तक कैसे जा सकती है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्ची के जन्म से ही सरिता नाखुश थी। इधर, गांव वाले सरिता को लेकर भूत प्रेत की बाधा से ग्रसित बता रहे हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!