Bhopal News: दोस्त का हाल जानने घर पहुंचा तो कार से सामान गया चोरी 

Share

Bhopal News: पुलिस ने तीन दिन बाद दर्ज किया सामान्य चोरी का मुकदमा, देरी के सवाल पर ठीकरा पीड़ित पर ही फोड़ा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। दोस्त की बिगड़ी सेहत जानने पहुंचे एक व्यक्ति का लैपटॉप वाला बैग समेत अन्य सामान चोरी चला गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। चोरी गया माल पीड़ित के ही एक अन्य परिचित की कार के भीतर रखा था। वारदात तीन दिन पुरानी है जिसमें अब पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

यह बोल रही है देरी के सवाल पर पुलिस

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार चोरी मामला 28 जनवरी की दोपहर ढ़ाई बजे का है। जिसकी शिकायत 31 जनवरी को थाने में दीपक राजोरिया (Deepak Rajoriya) पिता विष्णु प्रसाद राजोरिया उम्र 38 साल ने दर्ज कराई है। वे कमला नगर स्थित नेहरू नगर (Nehru Nagar) में रहते हैं। दीपक राजोरिया का कारोबार हैं। वे परिचित प्रदीप खांडेकर का स्वास्थ्य जानने के लिए दोस्त राम चतुर्वेदी (Ram Chaturvedi) की कार एमपी—17—सीसी—9045 से ऋषि परिसर (Rishi Parisar) पहुंचे थे। कार में लैपटॉप वाला बैग था जिसमें दो हजार रुपये और दस्तावेज रखे थे। पुलिस ने यह साफ नहीं किया है कि बैग में लैपटॉप (Laptop) था अथवा नहीं। प्रदीप खांडेकर (Pradeep Khandekar) से मिलने के बाद वह बाहर आया तो कार में रखा सामान नहीं मिला। पुलिस ने 52/24 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी का मामला) दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि एफआईआर देरी से दर्ज कराने के लिए पीड़ित आया। वह अपने काम से बाहर चला गया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: क्रेन से कार खीची तो भड़के चार युवक
Don`t copy text!