Bhopal Rape News: पड़ोसी ने होटल के कमरे में बना लिया था वीडियो

Share

Bhopal Rape News: 50 साल के अधेड़ व्यक्ति की 47 साल की महिला के साथ की थी गंदी हरकत

Bhopal Rape News
The Display

भोपाल। पड़ोसी जिसकी उम्र 50 साल है उसकी नीयत खराब होगी यह यकीन नहीं था। वीडियो था जिसको वायरल करने की धमकी देकर दो बार बलात्कार (Bhopal Rape News) कर चुका है। यह बोलकर एक महिला ने पुलिस से मदद मांगी। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। जहां घटना हुई वह दूसरे थाना क्षेत्र में आता था। इसलिए जीरो पर केस दर्ज किया गया।

बिजली सुधारने का करता है काम

पीड़िता ने बताया कि घटना 10 दिसंबर, 2020 को पहली बार हुई थी। पीड़िता की उम्र 47 साल है। वह पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति जिसकी उम्र 50 साल है के साथ कोहेफिजा इलाके में गई थी। वहां लालघाटी के नजदीक होटल सिटी पैलेस (Hotel City Palace Rape News) के कमरे में आरोपी ले गया। यहां उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया गया। उस वक्त वीडियो भी बनाया गया। जिसको दिखाकर आरोपी ने दो बार बलात्कार किया। इस मामले की एफआईआर पहले गौतम नगर थाना पुलिस ने की थी। पुलिस ने धारा 376/376 2एन/506 (बलात्कार, कई बार बलात्कार और धमकाने) का केस दर्ज किया है। केस डायरी कोहेफिजा थाने भेज दी गई है। जांच अधिकारी एसआई रिचा चैहान का कहना है कि आरोपी से वीडियो बरामदगी के बाद धारा बढ़ाई जाएगी। फिलहाल आरोपी अभी फरार है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपालके लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot Case: लिफ्ट मांगकर पर्स—मोबाइल छीना
Don`t copy text!