Bhopal Crime News: बिन बुलाए मेहमान बनना पड़ा भारी

Share

Bhopal Crime News: महिला के दोस्त के सिर पर उसके पति ने शराब की बोतल फोड़कर कर दिया लहूलुहान

Bhopal Crime News
The Display

भोपाल। बिना अनुमति अपने दोस्त को पार्टी में बुलाना एक महिला को महंगा पड़ गया। दरअसल, महिला के पति ने उसके दोस्त के सिर पर बोतल फोड़कर उसका सिर फोड़ दिया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने इस मामले में साधारण मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी महिला के पति और उसके दोस्त को बनाया है।

नर्मदा विकास प्राधिकरण का ठेकेदार

घटना शाहपुरा थाना क्षेत्र स्थित कान्हा ग्रीन सिटी इलाके की है। मामला 14-15 जनवरी की रात हुआ था। पुलिस ने इस मामले में धारा 294/323/506/34 का केस दर्ज किया है। मामले की शिकायत करने वाला 24 वर्षीय रीवा निवासी सार्थक सिंह बघेल है। उसके पिता सुरेन्द्र प्रताप सिंह बघेल (Surendra Pratap Singh Baghel) रेडक्रास जिला संघ में अधिकारी है। शिकायत करने वाला सार्थक सिंह बघेल नर्मदा विकास प्राधिकारण में ठेकेदारी करता है। वह भोपाल में वरेण्यम मोटर आया था। दरअसल, उसने डीजल कार ली थी। जिसकी सर्विसिंग भोपाल में होना थी। यह बात उसने माता-पिता को भी बताई थी। भोपाल में उसकी महिला दोस्त भी रहती है। जिस दिन उसने बातचीत की तो उसने घर पर पार्टी में बुला लिया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

दोस्तों ने भी मारा

Bhopal Crime News
File Image

पार्टी में वह आ गया। उसकी दोस्त के पति के साथ उसने भी शराब पी। जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई। पीड़ित सार्थक (Sarthak Singh Baghel) ने बताया कि उसको सिर में शराब की बोतल फोड़कर जख्मी किया गया था। जख्मी करने वाला विकास दुबे (Vikas Dubey) और राणा थे। उसको बैल्ट से बुरी तरह से पीटा गया। पुलिस ने पति को आरोपी नहीं बनाया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हो रही है। द क्राइम इंफो युवती और उसके पति के नाम का खुलासा रिश्तों को बरकरार रखने के उद्देश्य से नहीं कर रहा है।

यह भी पढ़ें:   Indore Honor Killing: प्यार की सजा मौत, सोशल मीडिया में वायरल वीडियो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!