Sehore Murder News: जनरल कोच में युवती को चाकू से गोदा

Share

Sehore Murder News:  स्टेशन आने से पहले वारदात को अंजाम देकर चलती ट्रेन से कूदा आरोपी

Sehore Murder News
नर्मदा एक्सप्रेस के जनरल कोच के भीतर खून से सनी युवती की लाश

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज सटे जिले सीहोर (Sehore Murder News) से मिल रही है। यहां चलती ट्रेन में एक युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद आरोपी चलती ट्रेन से कूदकर भाग गया था। जिसके बाद मंडी थाना समेत आस—पास जिलों के थानों को भी आरोपी की धरपकड़ के लिए सक्रिय कर दिया गया है। इस वारदात के बाद कोच में अफरा—तफरी मच गई थी।

देरी से रवाना हुई ट्रेन

सीहोर जीआरपी चौकी के अनुसार इंदौर से चलकर भोपाल की तरफ जा रही नर्मदा एक्सप्रेस में यह दिल दहलाने वाली घटना हुई है। पुलिस को जनरल कोच में एक युवती की लाश मिली है। युवती ने जींस का पेंट और टी—शर्ट पहन रखा था। उसके पास से एक आधार कार्ड मिला है। इसमें नाम मुस्कान हांडा (Muskan Handa) पिता जय सिंह उम्र 28 साल लिखा है। आधार कार्ड में पता इंदौर के सुखालिया का दर्ज है। जबकि पुलिस को जांच में पता चला है कि वह भोपाल जा रही थी। हत्या कांड के चलते ट्रेन कुछ देरी से भी चलाई गई।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

आरोपी का सुराग मिला

घटना की सूचना मिलने पर एसआरपी भोपाल हितेष चौधरी (SRP Hitesh Choudhry) भी पहुंच गए थे। घटना के वक्त जनरल कोच में दूसरे यात्री भी सवार थे। युवती को गर्दन, पेट के अलावा कई अन्य जगह चाकू के वार किए गए हैं। पुलिस को मौके से एक चाकू भी बरामद हुआ है। यह सनसनीखेज वारदात देखने के बाद कोच में यात्रियों में भगदड़ मच गई थी। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपी उसी कोच में पहले से यात्रा कर रहा था। पुलिस युवती के पास मिले मोबाइल कॉल रिकॉर्ड को भी खंगाल रही है। सूत्रों ने बताया कि आरोपी की पहचान हो गई है। उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: हत्या के प्रयास मामले में गिरफ्तार परिवार के घर चोरी
Don`t copy text!