Bhopal Crime News: खड़ी बूलेट में लगा दी आग

Share

Bhopal Crime News: नगर निगम की नाली में की गई तोड़फोड़

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कारोबारी की खड़ी बूलेट में आग लग गई। घटना संदिग्ध मानी जा रही है। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। इधर, नगर निगम के अफसरों ने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज कराया है।

मोबाइल शॉप के हैं मालिक

शाहजहांनाबाद पुलिस ने बताया कि 22 दिसंबर की रात लगभग 10 बजे रिलायबल कॉलोनी में खड़ी बूलेट में आग लग गई। बूलेट मोबाइल शॉप के संचालक संजीत सिंह (Sanjit Singh) पिता स्वर्गीय सतनाम सिंह उम्र 38 साल की थी। उन्होंने बताया कि बूलेट में आग (Bulet Fire) लगाते हुए देखा नहीं हैं। पुलिस ने इस मामले में धारा 435 आग लगाने का मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच कर रहे एएसआई ज्ञानेश पाठक (ASI Gyanesh Pathak) का कहना है कि आग इंजन गर्म होने के कारण भी लग सकती है। फिलहाल कोई तथ्य अभी सामने नहीं आया है। जांच में तथ्य मिलने पर ही आग बात की जा सकती है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस वर्दीधारी एसीपी ने भोपाल के लोगों को यह बोलकर माल बटोर लिया

सहायक यंत्री ने दर्ज कराया मुकदमा

इधर, राती​बड़ स्थित बरखेड़ी खुर्द में नगर निगम की नाली को तोड़ दिया गया। यह आरोप प्रेम नारायण यादव (Prem Narayan Yadav), करण यादव (Karan Yadav), संतोष यादव (Santosh Yadav) और लोकेंद्र यादव (Lokendra Yadav) पर लगे हैं। मामले की शिकायत नगर निगम जोन—6 के सहायक यंत्री प्रदीप बिनछारिया ने दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 427/3/7 (तोड़फोड़ और सार्वजनिक संपत्ति नुकसान अधिनियम) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। घटना 16 दिसंबर की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:   MP Honey Trap Case: ब्यूरोक्रेट के बयान दर्ज करने एसआईटी जारी करेगी नोटिस

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!