Bhopal News: मध्य प्रदेश में मंत्रियों से लेकर अफसर कोरोना पॉजिटिव

Share

Bhopal News: ब्यूरोक्रेसी में बढ़ी चिंता, पीएचक्यू में विशेष इंतजाम, सैनिटाइजेशन अभी भी नहीं

Bhopal News
कोरोना वायरस सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश (Bhopal News) में कोरोना संक्रमण से जहां अब तक आम आदमी जूझ रहा था। वहीं यह संक्रमण अब मंत्रियों से लेकर ब्यूरोक्रेसी में पहुंच गया है। मध्य प्रदेश में दो दर्जन से अधिक आईएएस और आईपीएस अफसर संक्रमित हो गए हैं। वहीं वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

पीएचक्यू में स्कैनिंग का काम शुरु

स्पेशल डीजी अन्वेष मंगलम, आईजी प्रशासन विवेेक शर्मा, एसपी नवनीत भसीन, एआईजी निश्चल झारिया, आईजी रश्मि अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इससे पहले ईओडब्ल्यू डीजी अजय शर्मा, एसपी राजेश मिश्रा समेत कई अन्य अफसर भी संक्रमित हुए थे। भोपाल एडीजी ए साई मनोहर कोरोना संक्रमित होने के कारण अवकाश पर हैं। उनकी जगह विपिन माहेश्वरी को चार्ज सौंपा गया है। ट्रैफिक एसपी संदीप दीक्षित भी संक्रमित चल रहे हैं।

मंत्री ने ट्वीट किया

Bhopal News
कोरोना वायरस की साइंटिफिक इमेज

इधर, वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा भी कोरोना सक्रमित हो गए। यह जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी। इसके अलावा कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी भी संक्रमित हो गए। उन्होंने भी यह जानकारी ट्वीट के जरिए दी। वे पिछले दिनों भोपाल में आक्सीजन की कमी को लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा और विधायक कुणाल चौधरी के साथ धरने पर भी बैठे थे।

यह भी पढ़ें: हमें इन लोगों को माफिया बोलने में बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई, लेकिन सिस्टम ने अब तक इन आरोपों की जांच ही शुरु नहीं की

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Shivpuri Murder: "भगवान राम ने कहा राक्षसों का संहार कर दो", बुआ—भतीजे की पीट—पीटकर हत्या की
Don`t copy text!