Mandsaur News: साढ़े सात हजार रुपए के लिए मांगे पांच हजार

Share

Mandsaur News: मंदसौर के किसान की शिकायत पर नपा का अफसर रिश्वत लेते गिरफ्तार

Mandsaur News
उज्जैन लोकायुक्त पुलिस की टीम के ट्रैप कार्रवाई में फंसा मंदसौर नपा अधिकारी शोभाराम परमार

भोपाल। मध्य प्रदेश के मंदसौर नगर परिषद (Mandsaur News) का एक अफसर पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार हुआ है। उसने किसान के साढ़े सात हजार रुपए के बिल भुगतान के लिए यह रकम मांगी थी। किसान को उसके कुंए से की गई पानी की सप्लाई का ठेका मिला था। जिसकी आखिरी किस्त आरोपी रिलीज नहीं कर रहा था। यह कार्रवाई लोकायुक्त उज्जैन पुलिस की तरफ से की गई है।

मार्च में मिला था ठेका

उज्जैन लोकायुक्त पुलिस की तरफ से जारी विज्ञप्ति के अनुसार मंदसौर के मुख्य नगर पालिका अधिकारी शोभाराम परमार (Shobharam Permar) को 5000 रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। इस मामले की कन्हैया लाल धाकड़ पिता पन्ना लाल धाकड़ निवासी ग्राम नगरी तहसील दलोदा जिला मंदसौर ने 15 सितंबर को शिकायत की थी। यह शिकायत उज्जैन लोकायुक्त एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान (SP Shailendra Singh Chouhan) से की गई थी। गर्मी में जल संकट को देखते हुए नपा ने टेंडर जारी किए थे। मार्च में यह टेंडर कन्हैया लाल धाकड़ (Kanhaiya Lal Dhakad) को मिला था। उसे हर महीने 15 हजार रुपए का भुगतान चार घंटे की सप्लाई पर मिल रहा था। उसका जुलाई महीने के 15 दिन का साढ़े सात हजार रुपया बाकी था। जिसको रिलीज करने के लिए आरोपी शोभाराम परमार पांच हजार मांग रहा था। रंगे हाथों गिरफ्तारी की कार्रवाई टीआई बसंत श्रीवास्तव के नेतृत्व में अंजाम दी गई।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery Case: तीन लुटेरे गिरफ्तार, दो पुराने बदमाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Mandsaur News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!