Bhopal Crime News : पीएचक्यू के सिपाही की लगाई पिटाई

Share

Bhopal Crime News : दो आरोपियों के खिलाफ साधारण मारपीट का मामला दर्ज

Bhopal Police Attack Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस मुख्यालय (MP Police Head Quarter) में तैनात एक सिपाही की दो युवकों ने पिटाई (Bhopal Cop Beaten Case) लगा दी। इस पिटाई में सिपाही के कपड़े भी बुरी तरह से फट (Bhopal Police Constable Beaten Case) गए थे। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ साधारण मारपीट (Bhopal Police Constable News) का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी जांच की जाना बाकी है।

यह भी पढ़ें : इंदौर के टाट पट्टी के बाद भोपाल पर पुलिस हमले का यह मामला आया था सुर्खियों में

मीडिया से छुपाया मामला

घटना ऐशबाग थाना स्थित न्यू सुभाष नगर कॉलोनी (New Sunhash Nagar Me Police Ki Pitai) की है। मारपीट का यह मामला 7 जुलाई की रात 11 बजे का का है। थाना पुलिस ने इस घटना को मीडिया से छुपाया भी है। शिकायत पुलिस मुख्यालय में तैनात सिपाही ने की है। थाना पुलिस कांस्टेबल का नाम भी नहीं बता सकी। जबकि खबर है कि शिकायत करने वाला कांस्टेबल राज्य स्थिति नियंत्रण कक्ष में तैनात हैं। पुलिस ने इस मामले में सामान्य मारपीट (Bhopal Police Employee Attack Case ) का मुकदमा दर्ज किया है।

गिरफ्तारी भी नहीं बताई

राजधानी भोपाल में पुलिसकर्मी के साथ हुई मारपीट करने वाले आरोपी रितिक (Hrithik) और शुभम शर्मा (Shubham Sharma) है। सिपाही ने पुलिस को बताया कि वह मकान से सामान शिफ्ट कर रहा था। घर के सामने एक वाहन खड़ा था। जिसको हटाने के लिए दोनों आरोपी रितिक और शुभम शर्मा ने कहा। इसी बात पर शुरु हुई नोक झोक मारपीट में बदल गई। थाना पुलिस ने रितिक और शुभम शर्मा की गिरफ्तारी के संबंध में भी खुलासा नहीं किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: थाने में घुसे पानी को निकालती रही पुलिस उधर चोरों ने बोला धावा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!