Bhopal News: बोट क्लब में दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष

Share

Bhopal News: दुकान से सामान खरीदने के दौरान ग्राहक को अपने यहां बुलाने को लेकर हुआ विवाद पुलिस थाने पहुंचा, पुलिस ने दर्ज किया काउंटर केस

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। दुकान में ग्राहकों को बुलाने को लेकर हुई नोकझोक खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से एक—दूसरे के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। इसमें दोनों गुट बोट क्लब के नजदीक दुकान चलाते हैं।

इस बात को लेकर शुरु हुआ था विवाद

श्यामला हिल्स (Shyamla Hills) थाना पुलिस के अनुसार बोट क्लब (Boat Club) पर चिप्स का ठेला लगाने वाले दो दुकानदारों का ग्राहकों को बुलाने को लेकर एक—दूसरे से विवाद हो गया। जिस कारण वहां चाकूबाजी हो गई। दोनों एक ही बस्ती में भी रहते हैं। वहीं दुकान भी दोनों की आस—पास लगती है। पहले पक्ष की तरफ से शिकायत आकाश चौधरी (Akash Chaudhry) पिता सुरेश चौधरी उम्र 25 साल ने दर्ज कराई है। वह कृष्णा नगर (Krishna Nagar) में रहता है। आकाश चौधरी बोट क्लब पर चिप्स का ठेला लगाता है। वहां पहुंचे ग्राहक आरोपी रवि से उसका विवाद हो गया। उसे छुरी से वार करके जख्मी किया गया। आकाश चौधरी को जिसमें चोट आई। पुलिस ने दूसरे पक्ष की तरफ से रवि राज शर्मा (Ravi Raj Sharma) पिता राम गोपाल शर्मा उम्र 25 साल ने प्रकरण दर्ज कराया है। वह भी कृष्णा नगर में रहता है। वह भी बोट क्लब में ठेला लगाता है। रवि राज शर्मा को भी चाकू मारकर जख्मी किया गया।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Booling Case: नाजायज रिश्ते को ठुकराया तो छपाक की धमकी
Don`t copy text!