MP PHQ News: गिरफ्तार नक्सली रेड्डी की मदद करने वाला गिरफ्तार

Share

MP PHQ News: एमपी एटीएस को एक सप्ताह के भीतर में मिली दूसरी बड़ी सफलता, अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए पांच दिन की रिमांड पर लिया

MP PHQ News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश आतंक निरोधी दस्ते को एक सप्ताह के भीतर में दूसरी बड़ी सफलता मिली है। टीम ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। जिसे दबोचा गया है वह एक सप्ताह पूर्व में गिरफ्तार इनामी नक्सली का मददगार है। गिरफ्तार व्यक्ति को अदालत में पेश करने के बाद पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है। एटीएस (MP PHQ News) की टीम पूरे नेटवर्क से जुड़े लोगों को ध्वस्त करके अधिकांश लोगों को दबोचना चाह रही है। जिसमें एक नए नाम का खुलासा हुआ है।

वाहनों से लेकर ठहरने का करता था इंतजाम

पुलिस मुख्यालय (PHQ) की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार एटीएस ने 21 अगस्त को अशोक रेड्डी उर्फ बलदेव (Ashok Reddy@Baldev) तथा उसकी महिला साथी कुमारी पोटाई उर्फ रैमती (Potai@Raimti) को जबलपुर (Jabalpur) से गिरफ्तार किया था। आरोपी अशोक रेड्डी से पूछताछ के आधार पर 25 अगस्‍त को मप्र एटीएस की टीम ने आरोपी धन सिंह पुंगाटी (Dhan Singh Pungati) निवासी जिला कांकेर छत्तीसगढ़ (Chhatisgarh) को अपनी बोलेरो गाड़ी से जबलपुर से मण्डला जाते समय कालपी के पास पकड़ा। उसने पूछताछ में बताया कि वह 25-30 वर्ष से नक्सलियों से जुड़ा हुआ है। समय-समय पर उन्हें नगदी, खाने-पीने की चीजें, उनकी तरफ से दिए गए टास्क को पूरा करता था। आरोपी धन सिंह ने बताया कि वह दलम के नक्सली विजय से पूर्व से परिचित रहा है। उसने अशोक रेड्डी से इसका परिचय करवाया था। नक्सली विजय के कहने पर ही वह नक्सलियों के लिए कार्य करता था। विजय के कहने पर ही अपनी बोलेरो (Bolero) गाड़ी से अशोक रेड्डी को जबलपुर ले गया था तथा अन्य व्यवस्थाएँ भी करवाई थी। आरोपी को 26 अगस्‍त को जबलपुर स्थित एनआईए कोर्ट में पेश किया गया। वहां से उसे पूछताछ के लिए 31 अगस्‍त तक रिमाण्ड पर लिया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP PHQ News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पत्नी का मोबाइल और रकम लेकर भागा पति
Don`t copy text!