Bhopal News: बाइक की टक्कर से नाबालिग की आवाज हुई बंद

Share

Bhopal News: जिंदगी भर सही तरीके से बोल पाएगा या नहीं इस पर सस्पेंस बरकरार, ज्ञान—विज्ञान भवन के सामने हुई थी यह भीषण दुर्घटना

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। सड़क हादसा कोई भी हो वह मामूली नहीं हो सकता। आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन यह घटना सच्ची है। हादसा भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया इलाके में हुआ था। दुर्घटना लगभग एक महीने पहले हुई थी। जिसकी एफआईआर पीड़ित परिवार ने अब दर्ज कराई है। हादसे में पिता—पुत्र जख्मी हुए थे। जिसमें पुत्र के गले में चोट लगी थी। इस चोट के बाद वह अब सही तरीके से बोलने में असमर्थ है। पुलिस ने इस मामले में बाइक सवार के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

मेडिकल रिपोर्ट के बाद बढ़ेगी धारा

बागसेवनिया (Bagsewaniya) थाना पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना 18 जुलाई की दोपहर लगभग तीन बजे हुई थी। शिकायत वत्सल श्रीवास्तव (Vatsal Shrivastav) पिता विजय श्रीवास्तव उम्र 45 साल ने दर्ज कराई। वे बागसेवनिया में स्थित फॉरच्यून डिलाइट (Fortune Delite) में रहते हैं। वत्सल श्रीवास्तव ने बताया कि घटना वाले दिन उनका नाबालिग 17 वर्षीय बेटा सोहम श्रीवास्तव (Soham Shrivastav) बाइक एमपी—04—एसएम—9372 पर सवार था। वे उसे कोचिंग छोड़ने के लिए एमपी नगर जा रहे थे। दुर्घटना ज्ञान—विज्ञान भवन (Gyan Vigyan Bhawan) के सामने हुई थी। बाइक पर एमपी—04—व्हीई—2401 के चालक ने टक्कर मारी। जिस कारण पिता—पुत्र दोनों सड़क पर गिर गए थे। पुलिस ने 22 अगस्त को 580/23 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। दुर्घटना के सोहम श्रीवास्तव को पहले एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) ले जाया गया था। डिस्चार्ज कराने के बाद उसी रात बेटे को खून की उल्टियां हो गई। उसकी जांच कराई गई तो पता चला कि उसके वोकल कोर्ड में फ्रैक्चर हुआ है। अगले दिन उसे डिपो चौराहे पर स्थित स्मार्ट सिटी अस्पताल (Smart City Hospital) में भर्ती कराया गया। वह अभी भी बातचीत सही तरीके से नहीं कर पा रहा है। उपचार में व्यस्त होने के कारण रिपोर्ट दर्ज कराने परिवार देरी से थाने में पहुंचा। पुलिस का कहना है कि इस मामले में धारा बढ़ाई जाएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दुकान में बैठे-बैठे बेहोश हुआ मालिक
Don`t copy text!