Bhopal News: एमबीए छात्र ने किया बलात्कार

Share

Bhopal News: दुर्घटना के बाद नाबालिग की मां को घर से कर दिया था बेदखल

Bhopal News
निशातपुरा थाना, भोपाल जिला— फाइल चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) निशातपुरा इलाके से मिल रही है। यहां एक नाबालिग के साथ बलात्कार हुआ है। आरोपी एमबीए का छात्र है। उसने पीड़िता से शादी करने का वादा करके इस वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। पीड़िता के पिता दुर्घटना के बाद जख्मी हुए थे। जिसके बाद उसका पूरा जीवन ही बर्बाद हो गया।

पति की दुर्घटना के बाद बदले हालात

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 18 अगस्त की रात लगभग पौने ग्यारह बजे धारा 450/376/3762एन/376—3/509/190/5/6 (घर में घुसकर, बलात्कार, कई बार बलात्कार, अश्लील हरकत, एफआईआर दर्ज कराने से रोकना और पॉक्सो अधिनियम) के तहत केस दर्ज किया गया है। पीड़िता की उम्र फिलहाल 18 साल है। लेकिन, घटना की शुरुआत उसके नाबालिग रहते शुरु हुई थी। पीड़िता ने इसी साल कक्षा बारहवीं की परीक्षा पास की है। पीड़ित परिवार बैरागढ़ इलाके में रहने वाला है। पीड़िता के पिता दुर्घटना में जख्मी हो गए थे। जिसके बाद पीड़िता और उसकी मां को ससुराल वालों ने निकाल दिया था। तब से किराए के मकान में परिवार रहता है। वहां पीड़िता की मां किराना दुकान भी चलाती है।

आरोपी को हिरासत में लिया

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

पहले जिस मकान में वह रहती थी। वहां बैरसिया निवासी थान सिंह गूर्जर (Than Singh Gurjar) से मुलाकात हुई थी। वह एमबीए का छात्र भी है। वह पुलिस में एसआई बनने की भी तैयारी कर रहा है। पीड़िता ने कुछ समय पहले ही मकान बदला है। पीड़ित जिस मकान में रहने आया था वहां पर आरोपी थान सिंह गूर्जर काम करता था। यहां बेटी के साथ हो रहे बलात्कार का मामला मां को पता चल गया। मां के कहने पर नाबालिग ने बातचीत बंद कर दी। इसके बाद मां ने वहां से भी मकान खाली कर दिया था। आरोपी अभी भी पीछा करके परिवार को परेशान कर रहा था। यह बात पुलिस को पता चली तो केस दर्ज कर लिया गया। इस मामले के आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: भाभी से बलात्कार करने वाला देवर हिरासत में लिया गया

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें निकट भविष्य में भाजपा को कई बार विचलित करेगी, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!