Bhopal News: डॉक्टर से पूछकर इसलिए लिखा गया बलात्कार का महीना

Share

Bhopal News: सुल्तानिया अस्पताल में सात महीने की गर्भवती होने का पता चलने पर उजागर हुआ राज

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) सुखी सेवनिया इलाके से मिल रही है। यहां एक मनोरोगी बालिका के साथ बलात्कार हुआ है। ऐसा घिनौना काम करने वाला व्यक्ति कौन है, यह पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है। दरअसल, बालिका को अच्छे और बुरे की कोई समझ नहीं है। उसके पेट में सात महीने का गर्भ है। परिवार बेहद गरीब भी है। इसलिए वह बच्ची के बड़े हो रहे पेट को बीमारी समझकर चुपचाप रहे। उन्हें अस्पताल के खर्च की चिंता थी।

अस्पताल से मिली थी खबर

सुखी सेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 19 अगस्त की सुबह लगभग पांच बजे धारा 376/3762एन/5जे/5के/6 (बलात्कार, कई बार बलात्कार और पॉक्सो अधिनियम) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। पीड़िता की उम्र 17 साल है। उसकी मनोस्थिति खराब रहती है। इसलिए शिकायत उसकी मां ने दर्ज कराई है। थाना प्रभारी वीबीएस सेंगर (TI VBS Sengar) ने बताया कि सुल्तानिया अस्पताल से इस घटना की जानकारी मिली थी। पीड़िता को सात महीने का गर्भ था। परिजन पेट दर्द की शिकायत के बाद उसको अस्पताल ले गए थे। पीड़िता का परिवार यहां गांव में रहता है। परिवार ट्यूमर समझकर और आर्थिक तंगी के चलते अस्पताल नहीं गए थे। पीड़िता अभी भी अस्पताल में हैं।

परिवार की माली हालत खराब

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

इस मामले में आरोपी अभी अज्ञात है। इस संबंध में पीड़िता और परिजन कोई जानकारी पुलिस को नहीं दे पा रहे हैं। पुलिस ने पीड़िता के गर्भवती होने की अवधि के आधार पर केस अगस्त, 2020 से अब तक का माना है। पीड़िता को मनोवै​ज्ञानिक सहायता दी जा रही है। ताकि आरोपी के संबंध में पता लगाया जा सके। पीड़िता के माता—पिता काफी गरीब घर से हैं। इसलिए सरकार की तरफ से पीड़ित परिवार को सहायता देने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:   Air Craft Crash Landing: दो हवाई दुर्घटनाएं, स्वास्थ्य सेवाओं में जुटे थे

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!