Bhopal News: शादी से पहले मना ली सुहागरात

Share

Bhopal News: जेब में पैसा खर्च हुआ तो नाबालिग को घर भेज दिया, आरोपी को गिरफ्तार किया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज छोला (Bhopal News) मंदिर थाने से मिल रही है। यहां एक नाबालिग की गुमशुदगी (Minor Girl Missing News) दर्ज हुई थी। जिसको पुलिस ने तलाश लिया है। उसको एक युवक शादी करने का झांसा देकर अपने साथ उज्जैन ले गया था। यहां उसके साथ बलात्कार (Bhopal Minor Girl Rape News) किया गया। आरोपी के जेब में जब रकम खत्म हो गई तो पीड़िता को लेकर वह वापस आ गया। पुलिस ने बयान दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार (Bhopal Crime News) कर लिया हैं।

बस स्टेंड से की गई बरामद

छोला मंदिर थाना पुलिस ने शुक्रवार दोपहर साढ़े तीन बजे चांदबाड़ी इलाके में रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग की गुम इंसान 117/21 का मामला दर्ज किया था। जांच के बाद 08 अक्टूबर दोपहर साढ़े ​तीन बजे 363 (बहला—फुसलाकर) ले जाने का मामला दर्ज किया। मामले की जांच कर रही एसआई रिचा चौहान (SI Richa Chouhan) ने बताया 16 वर्षीय नाबालिग पढ़ाई करती है। उसके पिता के पैर में चोट के कारण वह घर पर रहते है। उसके दो बड़े भाई बहन भी है। मां घरों में साफ—सफाई का काम करती है। रविवार को पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि वह लाल घाटी बस स्टैंड पर दिखाई दिए थे। परिजनों के साथ पहुंची पुलिस ने नाबालिग और उसके साथ एक लड़के को हिरासत में लिया। आरोपी 21 वर्षीय रवि राय (Ravi Rai) है। पुलिस ने आरोपी रवि राय के खिलाफ धारा 376/376—2एन/11/12 (बलात्कार, कई बार बलात्कार और पोस्को एक्ट) की धारा बढ़ा दी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal News: किराना दुकान से चोरी
Don`t copy text!