Bhopal News: फैक्ट्री मालिक के घर चोरी की वारदात

Share

Bhopal News: घर में ही सो रहा था परिवार, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए दो संदिग्ध व्यक्ति

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। भोपाल (Bhopal News) के मिसरोद स्थित एक फैक्ट्री संचालक के घर में घुसकर चोर माल बटोर ले गए। चोर आते—जाते घर की सुरक्षा में लगे सीसीटीवी कैमरे में दिखाई भी दे रहे हैं। घटना के वक्त परिवर घर में ही सो रहा था। इधर, शाहपुरा छावनी में भी चोरी की वारदात हुई है।

दूसरे मकान से घुसे थे चोर

मिसरोद थाना पुलिस ने रविवार सुबह साढ़े दस बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत ब्रिटिश पार्क कॉलोनी निवासी बालकृष्ण गुप्ता पिता रामेशचंद्र गुप्ता उम्र 31 साल ने दर्ज कराई है। बालकृष्ण गुप्ता (Balkrishna Gupta) की मंडीदीप में चटाई बनाने की फैक्ट्री है। जिस कमरे में चोरी हुई वहां उसके माता—पिता सोया करते थे। लेकिन, शनिवार रात उस कमरे में कोई नहीं सोया। माता—पिता घर के हॉल में सोए थे। सुबह जागने पर चोरी का पता चला। घर में लगे सीसीटीवी फुटैज खंगाले गए। उसमें दो व्यक्ति एक दुबला और एक मोटा दोनों खंडहर मकान की दीवार के सहारे कमरे में घुसे थे।

कार्यक्रम में गया था परिवार

Bhopal News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

कमरे की अलमारी में रखे सोने—चांदी के जेवर और नगदी गायब है। चोरी गए माल की कीमत पुलिस ने नहीं बताई है। इधर, शाहपुरा छावनी निवासी विजय कुमार सिंह पिता आरके सिंह उम्र 42 साल के मकान में चोरी हुई है। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज किया है। विजय कुमार सिंह (Vijay Kumar Singh) कंप्यूटर ऑपरेटर है। शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे उसके रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम के चले गए थे। वापस आने पर घर के ताले टूटे मिले। घर में लगी एलईडी, गैस सिलेंडर, नगदी समेत करीब 23 हजार रूपए का माल चोरी हुआ है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: अपने पाड़े को हारता देख दिव्यांग पर किया हमला

यह भी पढ़ें: बिल्डर के खिलाफ लाइन देखकर आप भी यकीन नहीं करेंगे। फिर भी उसके खिलाफ कार्रवाई और बोलने का साहस कोई नहीं पा रहा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!