Bhopal Molestation: अस्पताल की चक्कर काट रही मां जब थाने जाने को हुई मजबूर

मां की मजबूरियों का फायदा उठाकर बच्ची पर थी बुरी नजर, बाल—बाल बची

Bhopal Molestation
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) मां की मजबूरियों का फायदा उठाकर उसकी मासूम बच्ची पर बुरी (Bhopal Minor Abuse Case) नजर थी। इस बात से मां बेखबर थी। लेकिन, एक दिन मां ने उसकी बच्ची से गलत काम होते उसने देख लिया। जब उसने बच्ची से पूछा तो उसकी मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। वह अस्पताल में पति की सेवा में लगी थी। वह काम छोड़कर मां सीधे थाने पहुंच गई। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया।

कोहेफिजा थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि मामला शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे का है। घटना हमीदिया अस्पताल परिसर की है। यहां एक महिला पिछले एक महीने से डेरा जमाए है। उसका पति आग से झुलस गया था। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। महिला के साथ पांच साल की बच्ची भी रहती है। वह अस्पताल में ही चाय की दुकान में आती—जाती थी। यहां पर वह दूध, खाना गर्म कराने के अलावा दूसरी बात की मदद लेती थी। यह दुकान इमामीगेट निवासी नूर मोहम्मद उर्फ आरिफ (Noor Mohhmed) चलाता है। उसकी दुकान में बेटी भी आती—जाती है। शुक्रवार को महिला ने उसकी बच्ची के साथ गंदी हरकत करते हुए मां ने देख लिया। उसने बच्ची से पूछा तो बताया कि ऐसा वह लंबे अरसे से कर रहा है। यह जानने के बाद महिला सीधे कोहेफिजा थाने पहुंची। पुलिस ने आरोपी नूर मोहम्मद उर्फ आरिफ को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: शहर में दो नाबालिगों के साथ छेड़छाड़

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!