Bhopal Mishap Death: हादसों में बच्ची समेत दो व्यक्तियों की मौत

Share

Bhopal Mishap Death: महिला डॉक्टर ने पिता—पुत्री पर कार चढ़ाई, उफनते नाले में बहा युवक

Bhopal Mishap Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। अलग—अलग हादसों में बच्ची समेत दो व्यक्तियों की मौत (Bhopal Mishap Death) हो गई। घटनाएं मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। एक हादसे में कार सवार डॉक्टर ने बच्ची को टक्कर (Bhopal Road Accident) मार दिया। वहीं दूसरी घटना में एक व्यक्ति तेज बारिश के कारण उफन रहे नाले में बह (Bhopal Flood Death) गया था। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

अस्पताल बनी छावनी

दुर्घटना का मामला टीटी नगर स्थित पंचशील नगर इलाके का है। यह हादसा रविवार को हुआ था। यहां अफजल खान (Afzal Khan) का परिवार रहता है। अफजल पुताई का काम करता है। लॉक डाउन के कारण वह घर के बाहर तीन साल की बेटी मुस्कान (Muskan Death Case) को लेकर बैठा था। तभी कार चला रही बावडिया कला निवासी डॉक्टर स्वाति सेहरा (Doctor Swati Nehra) ने पिता—पुत्र पर चढ़ा दिया। घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। नाराज भीड़ को देखते हुए अस्पताल और पंचशील नगर में भारी पुलिस बल तैनात था। पुलिस ने कार जब्त कर चालक को गिरफ्तार (Bhopal Road Mishap) कर लिया है। घटना के वक्त स्वाति पंचशील नगर में रहने वाली दोस्त का घर गुगल लोकेशन में तलाश रही थी।

यह भी पढ़ें: डिप्टी रेंजर मां के सामने टीआई से गिड़गिड़ाने के अलावा कोई दूसरा रास्ता ही नहीं बचा था

दूर मिली थी लाश

इधर, परवलिया सड़क स्थित नाले में पुलिस को कमल सिंह (Kamal Singh) पिता कम्मू सिंह उम्र 32 साल की लाश मिली है। वह गांधी नगर में रहता था। वह घटना वाले दिन रातीबड़ के जंगल में लकड़ी काटने गया था। घटना के वक्त उसके साथ पड़ोसी भी था। वह घर पहुंच गया लेकिन कमल नहीं आया था। पुलिस ने शव (Bhopal Drain Death Case) काफी सर्च के बाद नाले में तलाश करने के बाद बाहर निकाला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: प्लॉट और गाड़ी दो नहीं तो बहू को मायके में रखो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!