किसे सांप कह रहे पवैया ? कांग्रेस ने पूछा- दो मुंहा सांप कौन है

Share

कम नहीं हो रही पवैया की नाराजगी, सिंधिया के धुर विरोधी रहे पवैया

jai bhan singh pawaiya
जयभान सिंह पवैया, पूर्व मंत्री

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता जयभान सिंह पवैया (jai bhan singh pawaiya) की नाराजगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। ‘महल’ के खिलाफ मुखरता से आवाज उठाने वाले पवैया की ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) से पटरी बैठ पाना मुश्किल नजर आ रहा है। ट्विटर के माध्यम से पवैया नाराजगी व्यक्त करते रहते है। सोमवार को भी जयभान सिंह ने एक ट्वीट किया है। जिसके राजनीतिक मायने निकाले जा रहे है। पवैया ने सांप और मनुष्य की तुलना की है। अब सवाल यहीं उठ रहा है कि आखिर वो सांप किसे कह रहे है।

पवैया ने ट्वीट किया कि-

सांप के दो जीभ होती हैंऔर आदमी के एक , सोभाग्य से हम तो मनुष्य हैं न । राजनीति में वक्त के साथ दोस्त और दुश्मन तो बदल सक्ते हैं मगर जो सेद्धान्तिक़ मुद्दे मेरे लिए कल थे वे आज भी हैं । जय श्री राम..

कांग्रेस ने ली चुटकी

पवैया के ट्वीट पर कांग्रेस ने भी चुटकी ली है। मीडिया सेल के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने पवैया के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पूछा कि- ‘कुछ सांप दोनों तरफ से खा सकते हैं वे केचुली भी छोड़ देते हैं ,आपके हिसाब से दो मुंहा सांप कौन है।’

मध्यप्रदेश में 27 सीटों पर उपचुनाव होने है। ज्यादातर सीटें ग्वालियर-चंबल संभाग की है। लिहाजा दोनों ही पार्टियों का फोकस चंबल पर है। भाजपा का ग्वालियर में तीन दिवसीय सदस्यता अभियान चल रहा है। इस कार्यक्रम में शामिल होने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया चंबल पहुंचे है। ऐसे में भाजपा को जयभान सिंह पवैया की नाराजगी का बड़ा खमियाजा भुगतना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: दुर्घटना की सच्चाई बताने में पुलिस को आ रहा पसीना

यह भी पढ़ेंः जिओ और जीने दो वाली कांग्रेस अच्छी थी, भाजपा ने तो मार डाला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!