Bhopal Cop News: शहर के दो थाने जिसमें महिलाएं बनी सिरदर्द

Share

Bhopal Cop News: एक थाने में महिला को तमाचा मारा तो दूसरे थाने में महिला ने दूसरी महिला को पीट दिया

Bhopal Cop News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के दो थाने रविवार को चर्चा में रहे। दोनों थानों में घटनाओं का केंद्र बिंदु महिला ही थी। बस अंतर यह है कि एक घटना में महिला ने महिला सिपाही को पीट दिया। जबकि दूसरी घटना में महिला को पुलिसकर्मी (Bhopal Cop News) ने तमाचा मार दिया। हमला करने वाली महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं महिला को पीटने वाले पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया।

महिला का मित्र से हुआ था विवाद

यह घटना गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। मामला शनिवार रात का है। यहां अनिल पथरोल (Anil Pathrol) और पूजा सोनी थाने आए थे। पूजा का कहना था कि अनिल शादी करने से मुकर रहा है। इससे पहले भी दोनों कई बार थाने एक—दूसरे पर आरोप लगाकर आ चुके हैं। दोनों थाने के बाहर आपस में झगड़ रहे थे। तभी महिला आरक्षक सोनिया पटेल (Soniya Patel) उन्हें समझाने पहुंच गई। वह उसको पकड़कर बाहर की तरफ ले जा रही थी। तभी उसने आरक्षक से हाथापाई (Bhopal Cop Beaten Case) करके पत्थर उठाकर थाने में मार दिया। इस कारण खिड़की का कांच टूट गया। पुलिस ने अनिल पथरोल और पूजा सोनी (Puja Soni) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: महिला डिप्टी रेंजर को टीआई से जाकर गिड़गिड़ाना पड़ा

तमाचे मारने का वीडियो वायरल

दूसरी घटना गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। मामला दो दिन पुराना है लेकिन उसका वीडियो रविवार को वायरल हुआ। शराब दुकान पर 20 अगस्त की दोपहर बिट्टू अहिरवार (Bittu Ahirwar) पहुंचा था। वह पहले से ही नशे की हालत में था। वह मुफ्त में शराब मांग रहा था। मना करने पर उसने पथराव कर दिया। बिट्टू की बहन के साथ पुलिस भी दुकान पर पहुंच गई थी। यहां बिट्टू की बहन पुलिस से अभद्रता कर रही थी। तभी हवलदार जगदीश विश्वकर्मा (HC Jagdish Vishwkarma) ने तमाचा जड़ दिया। यह पूरी घटना वीडियो में कैद भी हुई थी। वीडियो 51 सेकंड का है जिसको देखने के बाद एसपी नार्थ मुकेश श्रीवास्तव (SP Mukesh Shrivastav) ने हवलदार को सस्पेंड कर दिया।

यह भी पढ़ें:   Chhindwara Crime : पुलिस अफसर की रिवॉल्वर चुराकर फिर डाका डाला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!