Bhopal Crime New : मीनाल राजहंस के गार्ड की पिटाई

Share

Bhopal Crime News : गार्डन में बैठकर शराब पीने से रोका तो पीटा

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) मीनाल राजहंस के एक गार्ड की बेरहमी से पिटाई लगा दी गई। उसका गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने शराब पी रहे लोगों को गार्डन पर बैठने से टोक दिया था। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इधर, बैरसिया इलाके में बच्चों के बीच हुए विवाद के बाद हाथापाई (Bhopal Beating case) हो गई। इस मामले में पुलिस ने काउंटर केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : छोला मंदिर इलाके का यह दोहरा हत्याकांड जिसकी गूंज को दबाने की कोशिश की जा रही है

राजहंस के सिक्योरिट्री गार्ड पर हमला
पिपलानी थाना पुलिस ने बताया कि शमीमउद्दीन पिता अजीज उम्र 40 वर्ष ने मारपीट का मामला दर्ज कराया हैं। शमीम ने बताया कि वह जहांगीराबाद इलाके में रहता है। वह मीनाल राजहंस में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। शुक्रवार रात करीब 8 बजे वह ड्यूटी पर था। तभी गार्डन में बैठकर आरोपी राहुल व्यास, एसएन सिंह और उसके साथ अन्य चार लोग पार्टी कर रहे थे। पार्टी का विरोध करने पर सभी लोगों ने उसके साथ गाली—गलौच कर हाथ मुक्कों से मारपीट कर दी। उसको कंपनी की तरफ से पेट्रोलिंग के लिए वाहन मिला है जिसमें तोड़फोड़ कर दी। पिपलानी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

बच्चों को कम पैसा देने पर मारपीट

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया कि कुसुम बाई पति गंगाप्रसाद उम्र 39 साल के साथ मारपीट का मामला सामने आया हैं। कुसुम ने बताया कि उसकी घर में किराने की दुकान हैं। दुकान पर उसका बेटा कपिल और पति गंगा प्रसाद बैठता हैं। कुछ समय पहले कपिल दुकान पर अकेला था। उसी दौरान पड़ोस में रहने वाले आरोपी रूकमणी का बेटा सामान लेने आया। दोनों बच्चों में कम पैसों को लेकर विवाद हो गया था। उसी रंजिश के चलते घटना वाले दिन रूकमणी उसकी बच्यिों के साथ गाली गलौज कर रही थी। विरोध करने पर दोनों परिवारों के बीच विवाद हो गया। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें:   Rewa crime : कर्ज से परेशान परिवार के मुखिया ने पत्नी और तीन बच्चों को दिया जहर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!