MP News : दो बहनों की करंट लगने से मौत

Share

रायसेन जिले की घटना, खेत में काम कर रही थीं युवतियां

raisen news
सांकेतिक फोटो

रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन (Raisen) में दो युवतियों की दर्दनाक मौत हो गई। युवतियां रिश्ते में बहन थी। उनकी उम्र 18 और 20 वर्ष थी। दोनों धान के खेत में काम कर रही थी। उसी दौरान वो करंट की चपेट में आ गई, उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है।

घटना जिले के सुल्तानपुर (Sultanpur) की है। जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर स्थित खेत में युवतियां काम कर रही थी। वो शौच के लिए खेत से निकल रही थी। इसी दौरान वो तार फेंसिंग के संपर्क में आई और करंट से झुलस गई। फेंसिंग के तार में करंट कैसे आया, ये सवाल बना हुआ है। घटना की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया। एसपी मोनिका शुक्ला ने कहा कि मामले की जांच कराई जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   जमानत की रकम जुटाने की थी लूट
Don`t copy text!