Bhopal News: ड्रायवर को तमाचे मारकर नकदी छीन ले गए नाबालिग

Share

Bhopal News: भैय्यू गिरफ्तार तो टमाटर मौका पाकर भागा, कलारी के पास हुई थी वारदात

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। दो नाबालिगों ने एक ड्रायवर को तमाचा मारकर उसका पर्स छीन (Bhopal Loot) लिया। फिर उसके बाद वहां से भाग गए। आस—पास लोगों ने नाबालिगों के नाम भैय्यू और टमाटर बताए। जिसके बाद पुलिस को उनके वास्तविक नाम की जानकारी मिल गई। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के टीटी नगर इलाके की है। पुलिस ने लूट का मामला (Madhya Pradesh Robbery) दर्ज किया है।

ऐसे पकड़ में आया विधि विरुद्ध बालक

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार 01 फरवरी की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे 70/22 धारा 394/34 (मारपीट कर लूटपाट और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया है। शिकायत तेज सिंह उर्फ राहुल मेवाड़ा पिता मदन सिंह मेवाड़ा उम्र 32 साल ने दर्ज कराई है। वह पत्रकार कॉलोनी के नजदीक रहता और निजी वाहन चलाता है। तेज सिंह उर्फ राहुल मेवाड़ा (Tej Singh @ Rahul Mewada) घटना के वक्त सब्जी लेने पंचशील नगर गया था। यहां कलारी के पास दो नाबालिग उसके पास आए। उन्होंने मारपीट शुरु कर दी। फिर पर्स छीनकर भाग गए। पर्स में 505 रुपए और कागजात रखे थे। पुलिस ने इस मामले में एक विधि विरुद्ध बालक को हिरासत में ले लिया है। जबकि दूसरे की अभी भी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Corona News: थाने के सामने शव रखकर चक्काजाम
Don`t copy text!