Bhopal Crime News : बलि दे रहे थे तभी गर्म सब्जी फेंक दी

Share

Bhopal Crime News: पुरानी रंजिश के चलते पांच आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) भारत में कई तरह की परंपराएं हैं। इन्हीं का पालन एक परिवार कर रहा था। एक घर में बच्चे का मुंडन था। इसके लिए देव स्थान पर बलि कार्यक्रम चल रहा था। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात क्षेत्र स्थित नजीराबाद इलाके की है। जिस परिवार का कार्यक्रम चल रहा था उनकी दूसरे परिवार से रंजिश थी। जिसकी भनक उनको लग गई और वहां आकर आरोपियों ने गदर मचा दिया। आरोपियों ने हमला करते हुए एक वृद्ध पर गर्म सब्जी से भरी बाल्टी फेंक (Bhopal Attack Case ) दी। जिसकी वजह से वृद्ध बुरी तरह से झुलस गया।
यह भी पढ़ें: दोहरे हत्याकांड में ऐसा छिपा हुआ है राज कि शाम तक टीआई भी नप गए

बकरे की चढ़ाई जा रही थी बलि

नजीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि घटना ग्राम गोंदीखेड़ी इलाके की है। यहां रामदयाल साहू पिता लीला किणन उम्र 65 वर्ष निवासी ग्राम मझेरा अहमदपुर सिहोर पर हमला हुआ। रामदयाल ने बताया कि घर में उसके नाती के मुंडन का कार्यक्रम होना था। इस कारण परिवार के साथ देव गांव गोंदीखेड़ी माता मंदिर में बकरे की बलि दी जाना थी। जिसके लिए खाने का इंतजाम भी किया था। उसी दौरान ग्राम मझेरा गांव निवासी आरोपी दीपक साहू, कैलाश, बृजमोहन, अनिल और संतोष अचानक वहां आ पहुंचे थे। रामदयाल ने विरोध किया तो उनके साथ गाली गलौज करने लगे। आरोपियों ने पास रखी गरम सब्जी की बाल्टी रामदयाल पर फेंक दी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मिनी ट्रक समेत तीन वाहन जब्त

इस कारण हमला

रामदयाल के शरीर पर गर्म सब्जी गिरने से वह झुलस गया। इसमें उसके सीने और जांघ बुरी तरह से झुलस गई है। घटना के बाद सभी लोगों में अफरा—तफरी मच गई थी। परिजन रामदयाल को आनन—फानन में अहमदपुर स्थित श्यामपुर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने सिहोर अस्पताल रैफर कर दिया। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई थी। लेकिन, रामदयाल इधर—उधर अस्पताल शिफ्ट हो रहे थे। इस कारण बयान दर्ज नहीं हो पा रहे थे। रामदयाल के बयान दर्ज करने के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!