दिल्ली के लॉक डाउन का एमपी में दिखने लगा असर

Share

Gwalior Road Accident: दिल्ली में लॉक डाउन के कारण एमपी लौट रहे यात्रियों से खचाखच भरी बस ग्वालियर के नजदीक पलटी

Gwalior Road Accident
सांकेतिक चित्र—साभार

ग्वालियर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) के लॉक डाउन के आदेश का असर मध्य प्रदेश में दिखने लगा है। दिल्ली से भारी संख्या में मजदूर अपने गांव को निकल पड़े हैं। ऐसे ही एक हृदय विदारक घटना ग्वालियर—झांसी हाईवे (Gwalior Road Accident) से सामने आ रही है। यहां यात्रियों से खचाखच भरी बस पलट गई है। हादसे में दो मजदूरों की मौत और एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने के समाचार है।

सरकार ने अभी भी नीति नहीं बनाई

इस गंभीर विषय पर द क्राइम इंफो ने सोमवार को ही सरकार को भी चेता दिया था। इसके अलावा इंटेलीजेंस की भी रिपोर्ट सरकार को मिल गई थी। इसके बावजूद सरकार ने कोई रणनीति नहीं बनाई। इस लापरवाही के नतीजे बारह घंटे में सामने आने लगे। दरअसल, ग्वालियर—झांसी हाईवे के बिलौआ इलाके में क्षमता से अधिक मजदूरों से भरी बस पलट गई। इस बस में लोगों के सामान भी भरे थे। लोगों को रेस्क्यू करके बाहर निकाला जा रहा है। घटना की तस्वीरें विचलित करने वाली थी। दो मजदूरों की मौके पर मौत हो गई है। वहीं 10 लोगों के जख्मी होने की जानकारी सामने आई है। यात्री बस 60 सीटर थी लेकिन उसमें 90 यात्री सवार थे। ऐसी बातें सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide: नर्सिंग छात्रा ने लगाई फांसी, पटरी किनारे मिला रेलवेकर्मी का शव

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!