Bhopal News: घर के सामने से मारूति वैन ले गए चोर 

Share

Bhopal News: हार्डवेयर कारोबारी की शिकायत पर दस दिन बाद दर्ज किया गया चोरी का मुकदमा

Bhopal News
ऐशबाग थाना, भोपाल शहर— फाइल फोटो

भोपाल। घर के सामने खड़ी मारूति वैन चोरी चली गई। यह वारदात दस दिन पहले हुई थी। घटना भोपाल (BhopalNews) शहर के ऐशबाग इलाके में हुई थी। पुलिस ने एफआईआर में हुई देरी की वजह का खुलासा नहीं किया है।

देरी की वजह पीड़ित की तरफ से यह बताई

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत राजेश कुमार (Rajesh Kumar) पिता आरएस गुप्ता  उम्र 54 साल ने दर्ज कराई। वे गोविंद गार्डन स्थित राम काम्पलेक्स (Ram Complex)  में रहते हैं। राजेश कुमार गुप्ता हार्डवेयर कारोबारी है। उनकी मारूति वैन (Maruti Van) एमपी—04—बीए—4137 उनके घर के सामने खड़ी रहती थी। यह कार 28 जुलाई को उन्हें पार्किंग वाली जगह पर नहीं दिखाई दी। पुलिस का दावा है कि चोरी गई मारूति वेन की कीमत करीब 30 हजार रूपए हैं। वहीं पीडित ने बताया कि वह कार को अपने स्तर पर तलाश रहा था। इस कारण थाने में वह एफआईआर दर्ज नहीं करा सका। पुलिस ने 6 अगस्त को 314/23 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी का मामला) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: शादी करने से मुकरा मंगेतर तो पुलिस से मांगी मदद
Don`t copy text!