Bhopal News: अपनाने का वादा करके शारीरिक संबंध बनाए, अब आरोपी मुकरा

Share

Bhopal News: राजधानी में महिला सब इंस्पेक्टरों की भारी कमी, तीन दिन के भीतर में छोला मंदिर थाना क्षेत्र में दर्ज बलात्कार की एफआईआर के लिए दूसरे थाने से बुलाना पड़ी महिला अधिकारी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। कहने को तो यह मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) है। लेकिन, यहां पुलिस विभाग के बल की कमी (Bhopal Lady Cop) के चलते बहुत बुरे हालात चल रहे हैं। सरकार महिलाओं के उत्थान यानि लाडली (MP Ladli Scheme) को लेकर कई योजनाएं चलाने का दावा कर रही है। लेकिन, उसे न्याय दिलाने में थोड़ा भेदभाव चल रहा है। यह सारी परिस्थितियां भोपाल (Bhopal News) शहर में महिला अधिकारियों की भारी कमी के चलते हो रही है। ताजा घटनाक्रम भोपाल शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र का है। यहां पिछले तीन दिनों में बलात्कार (Bhopal Rape News) का दूसरा मामला दर्ज किया गया। लेकिन, पहले और अब दूसरी एफआईआर को दर्ज करने के लिए दूसरे थाने से महिला अधिकारी को बुलाया गया।

पति से अलग रह रही महिला के साथ शादी करने का किया था वादा

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 32 साल है। उसके पहले पति से दो बेटियां भी है। उसकी पति से नहीं बनती थी। इस कारण वह उससे अलग छोला मंदिर थाना क्षेत्र में रहने लगी। उसका 2019 में पति से तलाक भी होने वाला था। इस दौरान उसका आरोपी महेंद्र चौरासिया (Mahendra Chourasiya) से परिचय हुआ। उसने पीड़िता को साथ देने और अपनाने का वादा किया। यह बोलकर उसने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। पीड़िता भी चाहती थी कि तलाक के बाद वह महेंद्र चौरसिया के साथ जीवन व्यतीत करेगी। पीड़िता का छह महीने पहले पति से तलाक हो गया। जिसके बाद पीड़िता ने शादी करने का आरोपी से बोला तो उसने बहन की शादी होने तक इंतजार के लिए कहा। उसका कहना था कि यदि वह शादीशुदा महिला से रिश्ते बनाएगा तो बहन की शादी में अड़चन आएगी। इसके बाद आरोपी इंदौर में जाकर रहने लगा। वह उसे वहां भी ले गया और शारीरिक संबंध भी बनाए। आखिरी बार वह 11 जून को इंदौर मिलने गई थी। आरोपी 17 जून को पीड़िता को छोड़कर भाग गया। इस कारण वह पुलिस से मदद मांगने पहुंची। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 379/24 धारा 376(2)एन (कई बार ज्यादती) करने का प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस मामले की एफआईआर एसआई रिचा चौहान (SI Richa Chouhan) ने दी की है। वे फिलहाल निशातपुरा थाना क्षेत्र में हैं। उन्हें वहां से बुलाकर एफआईआर दर्ज कराई गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: चार दिन में आधा दर्जन वारदात

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!