Bhopal News: मकान मालिक और ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर

Share

Bhopal News: करंट से झुलसकर हुई थी मौत, लोहे का रॉड हाईटेंशन लाइन से हो गया था टच, जांच के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

भोपाल। करंट से झुलसकर हुई मौत के एक मामले में जांच पूरी कर ली गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की थी। जिसमें आरोपी मकान मालिक और ठेकेदार को बनाया गया है।

दो महीने से पुलिस कर रही थी मामले की जांच

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) में धर्मेन्द्र कनाडे पिता हरि कनाडे उम्र 45 साल की मौत हो गई थी। उसको करंट लग गया था। उसकी 14 अप्रैल की दोपहर लगभग चार बजे मौत हुई थी। वह बैरागढ़ स्थित मछली मार्केट में रहता था। धर्मेंद्र कनाडे (Dharmendra Kanade) भैसाखेडी में स्थि​त निर्माणाधीन मकान में काम करने गया था। तभी लोहे की रॉड ले जाते वक्त वह हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया था। मामले की जांच एएसआई महेंद्र सिंह (ASI Mahendra Singh) कर रहे हैं। खजूरी सड़क पुलिस मर्ग 16/24 दर्ज कर जांच कर रही थी। इस जांच के बाद पुलिस ने 21 जून को प्रकरण दर्ज कर लिया। जिसमें आरोपी मकान मालिक दास मेहर (Das Mehar) और ठेकेदार चतरसिंह मेवाड़ा (Chatar Singh Mewada) को बनाया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 197/24 धारा 304—ए (लापरवाही से काम कराने के दौरान मौत होने) का प्रकरण दर्ज किया है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: मंदिर पर चोरों का धावा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!