Bhopal News: मैपल ट्री होटल में महिला से बलात्कार

Share

Bhopal News: शादीशुदा महिला का पहले कराया तलाक, शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी से मुकरा आरोपी

भोपाल। मैपल ट्री होटल (Maple Tree Hotel Rape News) में एक महिला से बलात्कार का मामला सामने आया है। इस संबंध में भोपाल के पिपलानी थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोपी ने पहले शादीशुदा महिला को झांसे में लेकर उसका तलाक कराया। फिर उससे कई बार शारीरिक संबंध (Bhopal Married Woman Rape News) बनाए। जब शादी करने के लिए बोला तो वह मुकर गया। इस मामले का आरोपी फिलहाल फरार है।

अदालत में लगाई तलाक की अर्जी

पिपलानी थाना पुलिस ने मंगलवार शाम लगभग साढ़े छह बजे 31 वर्षीय महिला से यौन हिंसा का एक मामला दर्ज किया है। आरोपी ईश्वर नगर निवासी राहुल सिंह राजपूत (Rahul Singh Rajput) है। जांच अधिकारी एसआई सुरेखा आर्मो (SI Surekha Armo) ने बताया पीड़िता की शादी 2006 में हुई थी। शादी के बाद पति से उसके तीन बच्चे है। घर में अक्सर विवाद की स्थिति बनी रहती थी। इसी दौरान उसकी सोशल ​मीड़िया के जरिए 2020 में आरोपी राहुल सिंह राजपूत से दोस्ती हुई। आरोपी ने पीड़िता के सामने प्रेम प्रस्ताव रख दिया। आरोपी का कहना था कि वह पति से तलाक लेकर उससे शादी करे। आरोपी की बातों में आकर पीड़िता ने पति से 2020 में न्यायालय में तलाक की अर्जी लगा दी।

बच्चों को लेकर हुई पति से अलग

जांच अधिकारी ने बताया पीड़िता बच्चों के साथ टीटी नगर क्षेत्र में रहती है। आरोपी राहुल उसे मैपल ट्री होटल में लेकर गया। जहां उसके साथ बलात्कार (Piplani Rape Case) किया गया। आरोपी ने लगभग एक साल तक पीड़िता का शारीरिक शोषण किया। राहुल सिंह राजपूत ने सितंबर, 2021 में पीड़िता से शादी करने से इंकार कर दिया। उसके बाद पीड़ित महिला पुलिस से मदद मांगने थाने पहुंची। पुलिस ने धारा 3762एन/506 (कई बार बलात्कार और धमकाने) का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की फिलहाल गिरफ्तारी नहीं हुई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आर्किटेक्ट दफ्तर में लटकी मिली लाश
Don`t copy text!