Bhopal Murder News: छोला इलाके में हम्माल की हत्या

Share

Bhopal Murder News: चार आरोपियों में से दो नाबालिग, हत्या के बाद चारों फरार

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) की ताजा न्यूज छोला मंदिर थाना क्षेत्र से मिल रही है। यहां एक हम्माल की चाकू घोंपकर निर्मम हत्या (Bhopal Murder News) की गई है। आरोपियों की संख्या चार है। जिसमें से दो नाबालिग है। हत्या के बाद चारों आरोपी फारार चल रहे है। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। मृतक का मामूली बात को लेकर आरोपियों से विवाद हुआ था। झगड़ा शांत होने के बाद चारों ने पीछे से आकर व्यक्ति पर हमला बोला। अस्पताल पहुंचने से पहले ही हम्माल से रास्ते मेें दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

सब्जी मंडी में करता था काम

छोला मंदिर थाना पुलिस ने सोमवार रात लगभग पौने बारह बजे धारा 302/34 हत्या और एक से अधिक आरोपी का मामला दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी शानू कुचबुंदिया (Shanu Kucbundiya), आलोक (Alok) और दो विधि विरुद्ध बालक है। जिनकी गिरफ्तारी अब तक नहीं हो सकी है। मृतक चंदू पंथी पिता स्वर्गीय राज कुमार पंथी उम्र 30 साल है। उसकी चाकू घोंपकर हत्या की गई है। वह प्रेम नगर इलाके में रहता है। चंदू पंथी (Chandu Panthi) सब्जी मंडी में हम्माली का काम करता था। घटना वाली शाम मृतक मंडी में था। आरोपी उसके पास आकर उससे मजाक कर रहे थे। उसने वहां से जाने के लिए बोला था। कुछ देर बाद पीछे से आलोक ने आकर उसके सीने और पेट में चाकू घोंप दिया। आरोपी ने तीन से चार वार किए थे। उसके साथियों ने ​हाथ मुक्कों से मारना शुरू कर दिया। शोर सुनकर भीड़ जमा हो गई। जिसे देख आरोपी मौके से फरार हो गए। अस्पताल पहुंचने से पहले ही चंदू पंथी (Chandu Panthi Murder News) ने रास्ते में दम ​तोड़ दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal News: तीन महीने बाद युवती को पहुंचा दिया मायके
Don`t copy text!