MP Crime News: अलग—अलग हादसों में 12 घायल, युवक ने जहर खाया

Share

MP Crime News: पारिवारिक झगड़े की वजह से युवक ने जहर खाया, आटो पलटने से 7 लोग घायल, ट्रक की टक्कर से एक बच्ची समेत 4 लोग जख्मी

Bhind Crime News
जहर खाकर खेत मेें छुपे व्यक्ति को डायल—100 के कर्मचारी इलाज के लिए ले जाते हुए

भोपाल। मध्यप्रदेश (MP Crime News) के अलग—अलग स्थानों में हुए हादसों में 12 लोगों के घायल होने के समाचार है। इधर, भिंड (Bhind Crime News) में एक युवक ने जहर खा लिया। जिसको परिजन और पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। उधर, बैतूल (Betul Crime News) में आटो चलाते वक्त आटो ड्राइवर को चक्कर आ गया। इस कारण वह पलट गया। हादसे में 7 लोग घायल हो गए। वहीं सीहोर (Sehore Crime News) में एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसमें 6 साल की बच्ची समेत 4 लोग घायल हो गए।

भिंड में युवक ने जहर खाया

मामला भिंड के थाना सुरपुरा के कोषण गांव का है। डायल 100 के भोपाल स्थित स्टेट कंट्रोल रूम पर काल आया था कि एक युवक ने जहर खा लिया है। वह जहर खाने के बाद घर से कहीं चला गया है। डायल 100 को मौके पर भेजा गया। परिजन से बात करने के बाद पुलिसकर्मी युवक को तलाशने में कामयाब रहे। वह खेत पर बेहोश मिला। पुलिसकर्मी ने उसको अस्पताल पहुंचाया। समय पर अस्पताल पहुंचने की वजह से उसकी जान बच गई।

बैतूल में आटो डिवाइडर से टकराया

कोतवाली थाना बैतूल के अंतर्गत भारत—भारती गांव में एक आटो डिवाइडर से टकरा गया। जिसमें सवार 7 लोग घायल हो गए। डायल 100 ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बताया जाता है कि काका ढ़ाबा के पास आटो ड्राइवर को चक्कर आ गया था। जिसकी वजह से आटो डिवाइडर से टकराया था।

यह भी पढ़ें:   Betul Gang Rape & Suicide Case : 14 साल की लड़की का गैंगरेप करने के बाद ब्लैकमेल करते थे दरिंदे

ट्रक की टक्कर से 4 घायल

सीहोर के थाना जावर के डोड़ी के पास एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर की वजह से 6 साल की बच्ची समेत 4 लोग घायल हो गए। जिन्हें सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की पहचान महेश हरिजन (Mahesh Harijan) उम्र 32 साल, पत्नी राज कुंवर उम्र 28 साल, 6 साल की बच्ची लक्ष्मी और जितेंद्र के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल शहर का कोचिंग सेंटर का संचालक जिसने अस्पताल के मालिक को पार्टनर बनाने का झांसा देकर रकम ऐंठ ली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!