Bhopal Crime: पहली पत्नी ने हक मांगा तो दूसरी पत्नी ने चोटी पकड़कर धुना

Share

दूसरी पत्नी के साथ पति भी बनाया गया आरोपी

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पति की दो पत्नी की एक रोचक कहानी सामने आई है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के देहात क्षेत्र में स्थित गुनगा थाने (Thana Gunga Ka Mamla) की है। मामला साधारण मारपीट (Bhopal Crime Against Woman) का पुलिस ने बनाया है। लेकिन, इस मामले को दर्ज कराने के लिए थाने में परिवार जमकर मशक्कत करता रहा। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति समेत अन्य को बनाया है।

बच्चे देकर कर रहा ऐश

घटना गुनगा थाना क्षेत्र के हर्राखेड़ा इलाके की है। शिकायत रीना मालवीय (Reena Malviya) पति सुरेश मालवीय उम्र 32 साल ने दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया है कि उसका पहला पति सुरेश मालवीय है। उसके बच्चे मेरे पास है और उसने किरण नाम की लड़की से दूसरी शादी कर ली है। उसका कहना था कि बच्चे को देकर वह ऐश कर रहा है। ऐसा करने के बदले में उसने बच्चों और उसका हक मांग लिया था।

पंचायत से हुआ तलाक

रीना मालवीय ने बताया कि उसके साथ सुरेश मालवीय, उसकी दूसरी पत्नी किरण, गीता बाई, पान बाई, मचल सिंह और दुर्गा ने मारपीट की है। वह पति से 6 महीने पहले से अलग रह रही है। पति ने पंचायत से तलाक लिया था। लेकिन, उसके हक अब तक नहीं दिए। इसी बात को लेकर वह विरोध कर रही थी।

खबर को शेयर करें

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News:जिसके खिलाफ थानों में शिकायत, उसके लिए पुलिस की दरियादिली
खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!