Bhopal Loot News Update: नाम पुकार लिया था इसलिए चौबीस घंटे में दबोच लिए

Share

Bhopal Loot News Update: चाकू मारकर लूटपाट करने वाले तीन लुटेरों को पुलिस ने दबोचा

Bhopal Loot Case Update News
The Display

भोपाल। आप यकीन नहीं करेंगे। एक दिन पहले शहर में चोरी हुई। कैमरे के सामने चोर हाथ जोड़ रहा था। यह वाक्या मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Loot News Update) में सामने आया। वह पुलिस को अब तक नहीं मिला। इधर, भोपाल की ही एक थाने की पुलिस ने सिर्फ नाम सुनकर तीन अज्ञात लुटेरों को दबोच लिया। ऐसा करने में पुलिस को चौबीस घंटे लगे। यह हम नहीं बल्कि अशोका गार्डन थाना पुलिस कह रही है।

गाल में आए थे 35 टांके

अशोका गार्डन थाना पुलिस को सहज अस्पताल (Bhopal Sahaj Hospital) से खबर मिली थी कि एक व्यक्ति जिस पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया है वह आया है। जख्मी की पहचान श्याम राव (Shayam Rao) के रुप में हुई। उसने बताया कि उसको दाहिने गाल में धारदार चीज से मारा गया है। घटना 4—5 जनवरी की रात हुई थी। श्याम राव इंडस्ट्रीयल एरिया में काम करता था। वह जब एमजेएम स्कूल के सामने सुभाष कालोनी (Bhopal Subhash Colony Loot Case) में पहुंचा तो उसके साथ वारदात हुई। चाकू से हमला करने के बाद लुटेरे मोबाईल फोन और 950 रुपए भी छीन ले गए थे। श्याम राव के गाल में 35 टांके आए थे।

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

ऐसे मिला था सुराग

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

श्याम राव ने पूछताछ करने पर बताया कि लूट करने वाले दो लड़के किसी तीसरे व्यक्ति को विकास नाम से बुला रहे थे। इसी विकास को तलाशते हुए पुलिस लुटेरों तक पहुंच गई। पुलिस ने विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और उसके साथी शिवा बघेल को गिरफ्तार कर लिया है। तीसरा साथी अजय सूर्यवंशी था, जिसे पुलिस ने दबोच लिया है। छुरा अजय सूर्यवंशी (Ajay Suryawanshi) ने ही मारा था।गिरफ्तार आरोपी अजय अहिरवार (Ajay Ahirwar) उर्फ अजय सूर्यवंशी उम्र 20 साल नि जिला विदिशा का रहने वाला है। इसी तरह 19 वर्षीय शिवा बघेल भी विदिशा में रहता है। जबकि 23 वर्षीय विकास गुप्ता सतना (Satna) का रहने वाला है। तीनों आरोपी भोपाल के सुभाष कॉलोनी में रहते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!