Bhopal Road Mishap: कुत्ते को बचाने में गई युवक की जान

Share

Bhopal Road Mishap: तीन सप्ताह बाद तोड़ा दम, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कुत्ते को बचाने के चक्कर में एक युवक ने अपनी जान गंवा (Bhopal Road Mishap) दी। घटना के बाद तीन सप्ताह तक उसका इलाज चला था। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। रास्ते में अंधेरा होने के कारण एक कुत्ता बाइक के सामने आ गया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

पेशे से था ड्रायवर

टीटी नगर थाना पुलिस ने बताया ईशु नायक (Ishu Nayak) पिता कृष्णा नायक उम्र 24 साल निवासी वल्लभ नगर लालघाटी थाना कोहेफिजा इलाके का रहने वाला था। ईशु पेशे से ड्रायवर था। वह 6—7 अगस्त की दरमियानी रात करीब 02:45 बजे जवाहर चौक से घर की तरफ जा रहा था। तभी उसकी बाइक के सामने कुत्ता आ गया। बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण ईशु गाड़ी संभाल नहीं पाया। वह घटना स्थल पर रोड़ किनारे जा गिरा। राह चलते लोगों की नजर जब उस पर पड़ी तो 108 की मदद से उसे सर्वोत्तम अस्पताल में भर्ती कराया था।

तीन सप्ताह तक चला इलाज

अस्पताल में भर्ती ईशु (Ishu Nayak Death Case) बयान देने की स्थिति में नहीं था। एक्सिडेंट की सूचना अस्पताल वालों ने थाना कोहेफिजा को पहले दी थी। घटना स्थल का मुआयना करने के बाद मामला टीटी नगर थाना क्षेत्र पहुंचा। तीन सप्ताह चले इलाज के दौरान रविवार शाम 07:18 पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fraud Case: अवैध तरीके से प्लॉट काटकर बेचने वाले बिल्डरों के खिलाफ मुकदमे दर्ज

यह भी पढ़ें: मौत कभी छत पर गिरने से आई तो कभी कीटनाशक पीने से आते बची लेकिन जान गई महामारी में

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!