Bhopal Suspicious Death: कारोबारी की पत्नी की मौत के पीछे कहानी कई

Share

Bhopal Suspicious Death: आखिर में कोरोना पॉजिटिव निकली तो बिना पीएम कर दिया गया अंतिम संस्कार

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मौत जब आती है तो उसे टाला नहीं जा सकता। आप जितने भी रसूखदार और पॉवरफूल ही क्यों न हो। मामला मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) से सामने आया है। मौत (Bhopal Suspicious Death) का यह मामला शहर की सबसे पॉश कॉलोनी कहे जाने वाली अरेरा कॉलोनी इलाके का है। जिस महिला की मौत हुई वह कारोबारी है। पुलिस ने पहले मर्ग कायम किया था। जब उसकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई तो शव का बिना पीएम अंतिम संस्कार करना पड़ा।

छत पर फिसलकर हुई थी जख्मी

घटना भोपाल के हबीबगंज थाना क्षेत्र स्थित ई—2 इलाके की है। यहां संजय खंडेलवाल (Sanjay Khandelwal) का परिवार रहता है। संजय खंडेलवाल कारोबारी है और उनका कोलार इलाके में शोरुम है। उनकी पत्नी शीतल खंडेलवाल उम्र 45 साल कुछ दिन पहले घर की छत पर पैर फिसलने से गिर गई थी। परिवार उन्हें इलाज के लिए बंसल अस्पताल (Bansal Hospital) ले गया। वहां शीतल खंडेलवाल (Sheetal Khandelwal) का कुछ दिन इलाज चला। हालांकि यह जानकारी पहले पुलिस को पता नहीं चली थी। यह खबर तो इसके बाद हुई घटना क बाद पुलिस के पास पहुंची।

अस्पताल ले जाते वक्त मौत

पुलिस ने बताया कि शीतल खंडेलवाल (Sheetal Khandelwal Death Case) ने 28 अगस्त को कीटनाशक पी लिया था। मामला बंसल अस्पताल से हबीबगंज थाने पहुंचा। पुलिस ने शीतल के बयान दर्ज किए। उसने बताया कि उसकी दवा के साथ कीटनाशक रखा था। इस बात की जानकारी उसको नहीं थी। इसलिए पुलिस ने जांच लगभग ठंडे बस्ते में डाल दी। लेकिन, बंसल अस्पताल में शीतल खंडेलवाल का कोरोना टेस्ट हुआ था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। फिर तो हड़कंप मच गया। उसको सकलेचा अस्पताल (Saklecha Hospital) क्वारेंटाइन करने के लिए ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने से पहले शीतल खंडेलवाल ने दम तोड़ दिया। मामले की जांच कर रहे एसआई एसएन साहू ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव होने के चलते शव का पोस्टमार्टम नहीं किया गया।

यह भी पढ़ें:   MP Minor Rape: संप्रेक्षण गृह से भागी नाबालिग, तीन बार बेची गई
खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!